TKSS Video: रणवीर सिंह को वेडिंग ड्रेसेस का कॉन्ट्रैक्ट देना चाहते हैं अभिषेक बच्चन, बोले- 'वो दूल्हा और दुल्हन दोनों के कपड़े पहन सकता है...'

TKSS Promo Abhishek Bachchan chose Ranveer Singh For this profession| जल्द ही अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह द कपिल शर्मा शो में दिखाई देंगे। यह जोड़ी अपनी फिल्म बॉब बिस्वास के प्रमोशन के लिए शो में आ रही है...

The kapil sharma Show Promo's Abhishek Bachchan Suggest Ranveer Singh Should take wedding clothes contracts
रणवीर सिंह और अभिषेक बच्चन। 
मुख्य बातें
  • अभिषेक बच्चन ने रणवीर सिंह के लिए चुना नया प्रोफेशन
  • बोले- 'रणवीर सिंह को लेना चाहिए वेडिंग ड्रेसेस के कॉन्ट्रैक्ट'
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा अभिषेक का नया वीडियो

अभिनेता अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभिषेक बच्चन, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को एक नए प्रोफेशन की सलाह देते नजर आ रहे हैं। अभिषेक का कहना है कि रणवीर सिंह को वेडिंग ड्रेसेस का कॉन्ट्रैक्ट लेने का काम करना चाहिए। अभिषेक बच्चन ने ये बात द कपिल शर्मा शो में कही है। 

दरअसल जल्द ही अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह द कपिल शर्मा शो में दिखाई देंगे। यह जोड़ी अपनी फिल्म बॉब बिस्वास के प्रमोशन के लिए शो में आ रही है। हाल ही में इस एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें कपिल शर्मा के साथ मिलकर अभिषेक और चित्रांगदा हंसी मजाक करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में अभिषेक बच्चन और शो के होस्ट कपिल शर्मा मिलकर फिल्म ब्लफ मास्टर (2005) का फेमस गाना एक मैं और एक तू है गाते हुए भी दिख रहे हैं। जिसकर शो में चित्रांगदा और अर्चना पूरन सिंह डांस करती नजर आ रही हैं। 

इसी वीडियो में कपिल शर्मा, अभिषेक से कुछ सवालों के जवाब पूछते नजर आ रहे हैं। कपिल पूछते हैं, 'अगर आपको मैचमेकिंग के लिए हमारी इंडस्ट्री में कॉन्ट्रैक्ट देना होता, तो आप किसे देते?' इसपर अभिषेक जवाब देते हैं, 'एक ही तो है करण जौहर।' ये जवाब सुनकर सब जोर-जोर से हंस पड़ते हैं। 

कपिल आगे अभिषेक बच्चन से अगला सवाल पूछते हैं, 'शादी के कपड़ों का कॉन्ट्रैक्ट किसे देना चाहेंगे?' अभिषेक हंसते हुए कहते हैं, 'रणवीर सिंह को, वह दूल्हा और दुल्हन दोनों के कपड़े पहन सकता है।' ये सुनकर सब ठहाका लगाकर हंस पड़ते हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं रणवीर को अजीबोगरीब आउटफिट पहनने के लिए जाना जाता है। इसी बात को ध्यान में रखकर अभिषेक ने जवाब दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sonytvofficial)

आपको बताते चलें पिछले हफ्ते ही क्राइम ड्रामा बॉब बिस्वास का ट्रेलर रिलीज किया गया था। फिल्म में अभिषेक काफी मजेदार किरदार निभा रहे हैं और चित्रांगदा उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। ह फिल्म कॉन्ट्रैक्ट किलर बॉब बिस्वास के इर्द-गिर्द घूमती है।

ढाई मिनट के लंबे ट्रेलर में बॉब बिस्वास की कहानी वहीं से शुरू होती है जहां 2012 में आई फिल्म कहानी में इसे छोड़ा था। वो एक बंगाली हिटमैन हैं जो लंबे समय तक कोमा में थे और उनकी याददाश्त पूरी तरह से जा चुकी है। तभी उनको लोगों को मारने के लिए नए कामा दिए जाते हैं और बॉब बिस्वास अतीत के फ्लैशबैक वापस जाते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर