Aashka Goradia Quits: आशका गोराडिया ने एक्टिंग को हमेशा के लिए कहा अलविदा, अब करेंगी ये काम

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री आशका गोराडिया अब अपने एक्टिंग करियर को छोड़कर व्यवसाय खड़ा करने की तैयारी कर रही हैं। उनका कहना है कि उनके खून में व्यवसाय हमेशा से रहा है।

Aashka Goradia
Aashka Goradia 

मुख्य बातें

  • आशका गोराडिया गोबल का टीवी इंडस्ट्री के साथ कई साल का रिश्ता रहा है।
  • आशका महाराणा प्रताप, नागिन और बालवीर समेत कई फेमस टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं।
  • आशका हमेशा से उद्यमी बनना चाहती थीं। एक्टिंग को छोड़ कर अब अपना व्यवसाय खड़ा करना चाहती हैं।

मुंबई. टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्टर हैं जो अपने एक्टिंग करियर के साथ अपने दूसरे सपनों को भी पूरा करने की कोशिश करते हैं। कई टीवी सेलिब्रिटी अपने एक्टिंग के साथ दूसरे सपनों को पूरा करते हैं वहीं कुछ सेलिब्रिटीज बाकी सपनों को पूरा करने के लिए एक्टिंग से ब्रेक ले लेते हैं। इन्हीं में से एक आशका गोराडिया हैं। 

आशका गोराडिया ने अपने बाकी सपनों को पूरा करने के लिए एक्टिंग को अलविदा कह दिया है। टीवी की चकाचौंध से दूर होने के लिए काफी प्रेरणा और हिम्मत की जरूरत पड़ती है।  

यह हिम्मत दिखाते हुए आशका गोराडिया अब अपने दूसरे सपने को पूरा करने के पीछे लग गई हैं। महाराणा प्रताप, नागिन और बालवीर जैसे फेमस टीवी शोज में काम करके अब वह अपने दूसरे सपने की तरफ उड़ान भर रही हैं। 

Aashka Goradia follows her inner moonlight in her latest yoga posture -  Times of India

हमेशा से खून में रहा है बिजनेस 
आशका से यह पूछा गया कि, ‌वह एक्टिंग को छोड़कर बिजनेस में कैसे आना चाहती हैं? तब आशका ने बताया कि वह हमेशा से एक उद्यमी बनना चाहती थीं और उनके खून में बिजनेस हमेशा रहा है।

आशका गोडारिया ने बताया कि मौका मिलने पर वह एक्टिंग की दुनिया में कदम रखी थीं। उन्हें लगता है कि अपना व्यवसाय शुरू करने के लिए यह एक अच्छा समय है। ‌ 

Wedding bells for Aashka Goradia - Times of India

बहुत कुछ करना चाहती हैं 
 आशका से पूछा गया कि क्या वह टीवी कंटेंट से दूर जाना चाहती हैं तब उन्होंने बताया कि बाकी इंडस्ट्रीज की तरह ही टीवी इंडस्ट्री बहुत बड़ी है लेकिन टीवी का कंटेंट एक एक्टर के हाथ में नहीं होता है। एक्टिंग के अलावा भी वह बहुत कुछ करना चाहती हैं। 

आशका अपनी जर्नी से बहुत खुश हैं और यह मानती हैं कि उनके जीवन में उनको बहुत कुछ दिया है। एक्टिंग से लेकर योगा और उद्यमी बनने तक उन्हें बहुत कुछ मिला है। व्यवसाय खड़ा करने के बाद अब लोग उनके काम की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें अवार्ड भी मिल रहे हैं।

The Times Of India on Twitter: "PHOTOS | 15 times TV actress Aashka Goradia  made you want to pack your bags and head out https://t.co/9MxeEreQia… "

घर पर बैठना नहीं, काम करना है बेहद पसंद
आशका एक इंटरव्यू के दौरान यह कहा था कि उनकी जिंदगी में भी कई उतार-चढ़ाव आए हैं लेकिन वह हमेशा से  बैठे रहने की वजह काम करना चाहती थीं। उन्होंने बताया कि बीते कुछ सालों से अब वह अपनी उर्जा को सही जगह और कुछ बड़ा करने में इस्तेमाल कर रही हैं। 

जब आशका को इस प्रश्न का उत्तर देना पड़ा कि क्या वह टीम में वापस आएंगी? तब उन्होंने कहा कि अभी के लिए यह एक गुडबाय है लेकिन समय ही बताएगा कि यह ब्रेक टेंपरेरी है या परमानेंट। फिलहाल वह अहमदाबाद से गोवा और गोवा से अहमदाबाद और अपने व्यवसाय में व्यस्त हैं।

Exclusive) Aashka Goradia spills the beans on the key to a successful  marriage, work plans and more - IBTimes India

पति है भगवान का तोहफा
आशका गोराडिया अपना ज्यादातर समय गोवा में बिताती हैं, जब उनसे यह पूछा गया कि वह मुंबई आना चाहती हैं या नहीं? तब आशका ने बताया कि उनका घर मुंबई में है लेकिन मुंबई आने पर वह होटल में रहती हैं क्योंकि उनका घर बंद पड़ा है। वह नहीं बता सकती कि वह मुंबई लौटेंगी या नहीं। ‌

आशका अपने पति को भगवान का तोहफा मानती हैं और यह कहती हैं कि उनके पति ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है और उन्हें प्रेरित किया है। लविंग और केयरिंग होने के साथ उनके पति ने उन्हें अपने सपनों के साथ उड़ना भी सिखाया है। 


 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर