5 TV Shows Upcoming Twist: विराट-सई ने साइन किए तलाक पेपर तो मालविका संग इंटीमेसी बढ़ाएगा वनराज, बालिका वधू-2 सहित 5 TV शोज में होंगे धमाके

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai To Balika vadhu 2 TV Shows Upcoming 5 Twist : बालिका वधू-2 में ब्लैकमेल ड्रामा तो मकर संक्राति पर दिखेगा अक्षरा और अभिमन्यु का रोमांस। जानें इस हफ्ते 5 टीवी शोज में आने वाले धमाकेदार ट्विस्ट...

5 TV Shows Upcoming 5 Big Twist| 5 TV Shows Twist| 5 TV ShowsAnupamaa Yeh Rishta Kya Kehlata Hai To Imlie Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler| 5 TV Shows Balika Vadhu 2|
टीवी शोज अपडेट। 
मुख्य बातें
  • विराट-सई ने किए तलाक पेपर साइन
  • जिगर का ब्लैकमेल ड्रामा करेगा आनंद-आनंदी को दूर
  • जानें 5 टीवी शो में आने वाले बड़े ट्विस्ट

विराट-सई ने किए तलाक पेपर साइन
गुम है किसी के प्यार में सई ने विराट की मदद करने का फैसला किया है। ये उस समय को याद कर किया है जब विराट ने उसे बचाया था। इसीलिए सई ने विराट को तलाक देने का फैसला किया ताकि वह अपने वरिष्ठों के सामने अपनी बेगुनाही साबित कर सके। आगामी ट्रैक में, सई चव्हाण निवास में लौट आएगी, जिससे सभी खुश हो जाएंगे। हालांकि, सई ने यह कहते हुए बंम गिराएगी कि वह केवल विराट को तलाक के कागजात देने के लिए लौटी है। इससे चव्हाण परिवार शॉक्ड रह जाएगा, जबकि भवानी अपने फैसले से नाराज हो जाती हैं। विराट भी चव्हाण निवास पहुंचेगा और सई की हरकत देखकर चौंक जाएगा। अब विराट, सई के साथ अपने दिनों को याद करेगा और आंसू बहाते हुए तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर कर देगा। विराट के इस चौंकाने वाले कदम से चव्हाण परिवार हैरान और शर्मिंदा हो जाएगा। 

जिगर का ब्लैकमेल ड्रामा करेगा आनंद-आनंदी को दूर
टीवी सीरियल बालिका वधू 2 में एक नया ड्रामा होने वाला है क्योंकि जिगर केस हार चुका है। अब, जिगर और आनंदी की शादी रद्द हो गई है और इसने जिगर को पूरी तरह से गुस्से से भर दिया है। कहानी में आगे देखा जाएगा कि जिगर आनंद के खिलाफ शीला का इस्तेमाल करेगा। शीला, आनंद की असली मां है जबकि भैरवी उसकी नकली मां है। जहां जिगर पहले से ही भैरवी को ब्लैकमेल कर रहा है और आनंद को आनंदी से दूर रखने की धमकी दे रहा है। आगामी ट्रैक में अब जब आनंद, आनंदी से अपने प्यार का इजहार करने जा रहा है, तो जिगर ऐसा होने देने के लिए तैयार नहीं है। जिगर कैसे शीला की सच्चाई को सामने लाएगा और कैसे आनंद और उसके परिवार को बर्बाद करेगा, यह शो में आगे देखने लायक होने वाला है।

मालविका संग इंटीमेट होने की कोशिश कर रहा वनराज
अनुपमा टीवी सीरियल की कहानी में जैसा कि मकर संक्रांति पर शाह और कपाड़िया परिवार उत्सव मनाते हुए देखे जा रहे हैं। पतंग उड़ाने के लिए हर कोई बेहद उत्साहित है लेकिन जब वनराज को पता चलता है कि उसकी साथी मालविका है, तो अनुपमा काफी असहज महसूस करती है। इतना ही काफी नहीं है कि जब मालविका अपना पैर घुमाती है, तो वनराज उसे अपनी कमर से कसकर पकड़ लेता है और यह अनुपमा को पूरी तरह से परेशान करता है। साफ हो चुका है कि वनराज लगातार मालविका के साथ इंटीमेट होने की कोशिश कर रहा है। इसलिए अब अनुपमा ने वनराज को उसके बुरे और गंदे खेलों में सफल नहीं होने देने का फैसला किया है। इतना ही नहीं उत्सव के दौरान लगातार वनराज, मालविका के साथ अधिक इंटीमेट होता दिख रहा है। जबकि अनुपमा, मालविका को उससे दूर रखने की पूरी कोशिश कर रही है। क्या वनराज को काबू में करने के लिए अनुपमा लेगी काव्या की मदद या उठाएंगी कोई बड़ा कदम?

मकर संक्राति पर दिखेगा अक्षरा और अभिमन्यु का रोमांस
ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिमन्यु और अक्षरा ने एक-दूसरे के लिए अपनी भावनाओं को कबूल किया है लेकिन अक्षरा इस पर परिवार की प्रतिक्रिया से चिंतित है। अभिमन्यु, अक्षरा को पास के मंदिर में उससे शादी करने के लिए मना लेता है। इस बीच, आरोही को पता चलता है कि अभिमन्यु और अक्षरा गायब हैं। इस पर आरोही परिवार से कहती है कि वह अभिमन्यु और अक्षरा की शादी नहीं होने देगी। अक्षरा हैरान है क्योंकि वह अभिमन्यु से प्यार करती है और अपने परिवार के खिलाफ भी नहीं जाना चाहती। अभिमन्यु और अक्षरा की शादी हो जाएगी लेकिन घरवाले उनके प्यार को स्वीकार नहीं करेंगे। इसके अलावा, गोयनका हाउस में मकर संक्रांति को खूब सारा ड्रामा होने वाला है। अक्षरा परेशान होगी और उसे खुश करने के लिए अभिमन्यु साथ मकर संक्रांति मनाने के लिए पहुंचेगा। शो के आने वाले ट्रैक में जल्द दर्शकों को अक्षरा और अभिमन्यु के बीच रोमांटिक पल देखने को मिलेंगे।

आर्यन ने आदित्य नहीं इस शख्स पर चलाई गोली
टीवी सीरियल इमली में पगडंडिया में एक और हाई वोल्टेज ट्विस्ट आने वाला है। आर्यन और इमली पगडंडिया की ओर भागते हैं जब अतंकी भाग जाता है और आदित्य पुलिस के साथ उसे ट्रैक करने के लिए दौड़ता है। अंत में जब आर्यन, इमली और आदित्य आमने-सामने आते हैं, तो आगे जो होता है वह काफी चौंकाने वाला होता है। क्योंकि आर्यन आदित्य को बंदूक की नोक पर ले जाता है। दर्शकों को सबसे ज्यादा झटका तब लगता है जब आर्यन आदित्य को याद दिलाता है कि अब उसे अपने कामों की कीमत चुकानी पड़ेगी और इसके बाद, जब वह अपने जीजा की मौत को याद करता है, तो वह बंदूक से गोली चला देगा है और आदित्य नीचे गिर जाता है। हालांकि, यह सिर्फ सस्पेंस है लेकिन सच्चाई नहीं है क्योंकि असल में आर्यन ने आदित्य को शूट नहीं किया था। कहानी में ट्विस्ट यह है कि आर्यन वास्तव में लाल चंद को गोली मारता है और अब आने वाली कहानी काफी पेचीदा हो जाएगी। आगे कौन सा बड़ा ट्विस्ट आने वाला है? ये देखना होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर