जिंदगी-मौत के बीच Anupamaa तो Virat-Sai के बीच पाखी ने लगाई चिंगारी, Imlie सहित 5 TV शो में हाई वोल्टेज ड्रामा

Upcoming TV Show Twist Update: शादी के एक दिन बाद ही सीरत पहुंचेगी गोयनका हाउस तो इमली में मालिनी के बॉयफ्रेंड कुणाल की होगी एंट्री। जानें टीवी जगत के टॉप शोज में इस हफ्ते आने वाले धमाकेदार ट्विस्ट...

5 TV show upcoming Week Spoiler imlie ghum hai kisikey pyaar meiin To Anupamaa kumkum bhagya
टीवी शोज। 

मुख्य बातें

  • शादी के एक दिन बाद ही सीरत पहुंचेगी गोयनका हाउस।
  • इमली में मालिनी के बॉयफ्रेंड कुणाल की होगी एंट्री।
  • जानें टीवी शोज में इस हफ्ते आने वाले धमाकेदार ट्विस्ट।

विराट और सई के बीच पाखी ने लगाई चिंगारी
गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। सई और विराट का एक बड़ा टकराव होता है। इधर विराट ने पाखी से अपना रिश्ता खत्म कर लिया है और अब वह सिर्फ सई से प्यार करता हैं। इधर सई, पाखी के लिए विराट के प्यार को गलत समझती है क्योंकि शुरू में उन्होंने सई से वादा किया था कि वह केवल उनकी जिम्मेदारी लेते हैं लेकिन वह कभी भी उससे प्यार नहीं कर सकते क्योंकि वह किसी और से प्यार करता है। सई को पता चल गया है कि वो कोई और नहीं पाखी है। इसलिए सई को सम्राट दादा से पता चला है कि विराट और पाखी प्यार में थे। सई को लगने लगा है कि विराट ने उसे धोखा दिया है। विराट और पाखी के रिश्ते का सच जानकर सई को जोरदार झटका लगा है। इधर पाखी, विराट को उसका वादा याद दिलाती है कि कैसे वो उसके प्यार में पागल था। ये बात सई सुन लेती है और पूरे घर में हंगामा हो जाता है। सई, विराट और पाखी के रिश्ते पर भी सवाल खड़े कर देती है। पाखी की लगाई चिंगारी ने इकबार फिर से विराट और सई को अलग कर दिया है। अब आने वाले एपिसोड में खूब हाई वोल्टेज ड्रामा होने वाला है। 

मालिनी के बॉयफ्रेंड कुणाल की होगी एंट्री
इमली शो के मेकर्स ने अब आदित्य (गश्मीर महाजनी) और इमली (सुम्बुल तौकीर) ने जीवन आगे बढ़ाने का फैसला किया है। हालांकि, इमली को अभी भी यकीन नहीं है कि मालिनी, आदित्य के अलावा किसी और से प्यार करती है। वह मालिनी को उनसे मिलने के लिए मजबूर करेगी। त्रिपाठी परिवार का मानना ​​​​है कि आदित्य की शादी विफल होने का कारण मालिनी था। आदित्य को मालिनी की छवि खराब होना पसंद नहीं आएगा। हालांकि मालिनी के लिए एक बड़ा मोड़ आएगा। मालिनी पूरे परिवार को अपने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में भी बता चुकी है लेकिन इमली इसपर यकीन नहीं है। इस दौरान इमली की मुलाकात मालिनी के बॉयफ्रेंड कुणाल से होने वाली है। मालिनी, इमली और आदित्य अलग-अलग मौके पर एक यंग वकील से मिलेंगे। जल्द ही मालिनी को पता चल जाएगा कि उसका नाम कुणाल चौहान (केसी) है। वो तुरंत उसे उसका नकली प्रेमी बनाने की विचार करेगी। हालांकि आदित्य, मालिनी के इस झूठ को आगे पकड़ लेगा।

जिंदगी-मौत के बीच अनुपमा 
टीवी सीरियल अनुपमा में इस वीक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। वनराज और काव्या की शादी भले ही हो गई हो लेकिन पूरा शाह परिवार अनुपमा के साथ है। काव्या पूरी कोशिश करेगी कि वो अनुपमा की जगह ले पाए। इधर अनुपमा की तबीयत बहुत खराब हो चुकी है। फैमिली उसे जल्द हॉस्पिटल ले जाती है। वनराज की भी तबीयत खराब हो जाएगी, वो भी हॉस्पिटल में एडमिट होगा। अद्वैत, अनुपमा की हालत देख सर्जरी का ऑप्शन बताएगा। डॉक्टर्स जब ये सर्जरी करेंगे उस दौरान अनुपमा की हालत गंभीर हो जाएगी। रिपोर्ट्स की मानें तो शो में अनुपमा का सफर यही खत्म हो जाएगा। हॉस्पिटल में अनुपमा को जिंदगी और मौत के बीच झूलका हुआ दिखाया जाएगा। उसकी ऐसा हालत देखकर वनराज और समर बुरी तरह रोते हुए दिखाई देंगे। ये देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

शादी के एक दिन बाद ही सीरत पहुंचेगी गोयनका हाउस
ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी इन दिनों भरपूर ड्रामा चल रहा है। मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के सीरियल में फिलहाल सीरत की शादी चल रही है। ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब गोयनका परिवार सीरत की विदाई करेगा और इस दौरान हर किसी की आंखें नम हो जाएंगी। शादी के बाद सीरत और कार्तिक की अपनी-अपनी परेशानी होगी। जैसा कि हम जानते हैं सीरत ने अपनी पहली रात कार्तिक के बारे में सपना देखा था। दूसरी तरफ, कार्तिक असहज महसूस कर रहा है और कायरव की तरह उदास, खामोश है। गोयनका, कार्तिक में इस बदलाव को नोटिस करेंगे और उसके लिए चिंतित होंगे। दूसरी तरफ, सीरत हमेशा कार्तिक और कायरव के बारे में सोचेगी। शादी के एक दिन बाद ही सीरत गोयनका के घर उनसे मिलने जाएगी। यह सब रणवीर को परेशान कर देगा। रणवीर एक पजेसिव लवर होने के कारण ऐसा अक्सर होते हुए नहीं देख पाएंगा। इस तरह से आने वाले वक्त में सीरत और रणवीर के बीच इन सब बातों को मिस अंडरस्टैंडिंग हो सकती है। 

प्राची को फंसाया जाएगा 
टीवी शो कुमकुम भाग्य का दिलचस्प ड्रामा दर्शकों का एंटरटेनमेंट कर रहा है। जैसा कि तनु, सोमदत्त को घर में घुसते हुए देखती है और उसे तिजोरी से गहने चुराने के लिए कहती है। रिया को चोरी का पता चलता है। सब मिलकर सोमदत्त को ढूंढते हैं लेकिन वो बेहोश है। सभी बेहोश सोमदत्त के जागने और नाम का खुलासा करने का इंतजार करने का फैसला कर रहे हैं। अब, आने वाले एपिसोड में, सोमदत्त जाग जाता है, और अभि उससे उस परिवार के सदस्य का नाम लेने के लिए कहता है जिसने गहने चोरी करने के लिए कहा था। वो तनु और प्राची की ओर इशारा करता है। वो प्राची को फंसाने की कोशिश करता है। अब देखना ये है कि प्रज्ञा कैसे साबित करेगी प्राची बेगुनाह है?

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर