2 TV सितारों ने कहा टॉप-2 शोज को अलविदा, इस एक्ट्रेस ने छोड़ा बालिका वधू-2 तो कुंडली भाग्य के मेकर्स को अचानक इस एक्टर ने कहा - No

2 TV Star Quit their Top-2 Serial: 2 सेलेब्स द्वारा छोटे परदे के टॉप शोज छोड़ने की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। ये शोज बालिका वधू-2 और कुंडली भाग्य बताए जा रहे हैं...

2 TV Star Quits the shows Shiju Kataria not part of Colors Balika Vadhu 2 And Manit Joura left Kundali Bhagya
टीवी सेलेब्स। 
मुख्य बातें
  • कुंडली भाग्य अपने हाई वोल्टेज ड्रामा से हमेशा दर्शकों को कहानी से बांधे रखा है।
  • फिलहाल 2 सेलेब्स द्वारा छोटे परदे के टॉप-2 शोज छोड़ने की खबरें भी सुर्खियां में है।
  • खबर है कि मनित जौरान अब सीरियल कुंडली भाग्य शो का हिस्सा नहीं हैं।

लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य अपने ट्विस्ट और टर्न से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। सीरियल ने अपने हाई वोल्टेज ड्रामा से हमेशा दर्शकों को कहानी से बांधे रखा है। साथ ही कुंडली भाग्य के किरदार कम वक्त में घर-घर जाना-पहचाना नाम बन चुके हैं। सीरियल में ऐसा ही एक किरदार ऋषभ लूथरा का है जिसे मनित जौरा ने निभाया है।

मनित को लेकर जो ताजा खबरें आ रही हैं उन्होंने ये शो छोड़ने का फैसला कर लिया है। मनित जौरान पिछले चार साल से कुंडली भाग्य शो का हिस्सा थे। मनित ने इस खबर की पुष्टि की और कहा कि यह उनका अचानक लिया गया फैसला है।

उन्होंने बताया, 'अपकमिंग ट्रैक के अनुसार मेरा किरदार कुछ दिनों के बाद भारत लौटने के लिए लंदन चला जाता है। तभी मुझे लगा कि इससे शो से बाहर निकलने का सही समय है। मैं एक सप्ताह की लंबी छुट्टी पर जाने की प्लानिंग कर रहा हूं और इसके लिए प्रोडक्शन से भी बातचीत चल रही है। हालांकि उस वक्त शो से बाहर निकलना ही सही लगा। मेरे निर्देशक ने हैरानी जताई जब मैंने उनसे कहा कि मैंने छोड़ने का फैसला कर लिया है।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@manitjoura)

बालिका वधू-2 की एक्ट्रेस ने भी छोड़ा सीरियल
बालिका वधू 2 अपनी मनोरंजक कहानी और दिलचस्प मोड़ के साथ एक बड़ा नाम बन गया है। सीरियल में आनंदी और जिगर के अलावा, प्यारी सेजल उर्फ ​​शिजू कटारिया ने पर्दे पर अपने किरदार से सबका दिल जीत लिया है। अब खबर है कि सेजल उर्फ शिजू कटारिया ने शो छोड़ दिया है, वह लीप के बाद अपने किरदार को जारी नहीं रखेगी। 

एक्ट्रेस शिजू कटारिया बताती हैं, 'यह शो छोड़ने का मेरा सोचा-समझा फैसला था क्योंकि लीप के बाद पुरानी पीढ़ी भी आने वाली है और मैं अपने को-स्टार की मां की भूमिका निभाने में सहज नहीं थी, जो लगभग मेरी ही उम्र के हैं। यहां तक कि जब मैंने शुरुआत में सेजल के किरदार को चुना था तो बताया गया था कि लीप काफी वक्त के बाद आएगा। आनंदी और जिगर करीब 2-3 साल के लिए श्रेया और वंश सीरियल का हिस्सा रहेंगे। लेकिन लीप काफी अचानक आ गया और पूरी तरह से अलग ट्रैक, नए पात्रों को पेश किया जा रहा है। इसलिए मैंने फैसला किया है कि मैं लीप के बाद सेजल का किरदार नहीं निभाऊंगा।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर