बिग बॉस थीम पर एकता कपूर ने बनाई ये शॉर्ट फिल्म, कोरोना के खिलाफ साथ आए ये टीवी स्टार्स

TV Actors Unite against coronavirus: कोरोना वायरस के खिलाफ टीवी एक्टर्स साथ आए हैं और उन्होंने शॉर्ट फिल्म बनाकर लोगों को इसके बारे में जागरुक करने की कोशिश की है।

Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill
Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill 
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस के खिलाफ साथ आए टीवी एक्टर्स
  • टीवी एक्टर्स ने शॉर्ट फिल्म बनाकर फैलाई जागरुकता
  • इस शॉर्ट फिल्म को बिग बॉस की थीम पर बनाया गया है

कोरोना वायरस के चलते इस समय पूरे देश में लॉकडाउन है और लोगों को तब तक अपने घरों से बाहर ना जाने की सलाह दी है जब तक बहुत जरूरी ना हो। वहीं सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस को यह सलाह दे रहे हैं कि वो लॉकडाउन के नियमों का पालन करें। 

अब टेलिविजन के तमाम कलाकारों ने साथ आकर एक शॉर्ट फिल्म बनाई है और लोगों को यह समझाने की कोशिश की है कि वो अपने घर पर ही रहें और अपने सभी काम खुद करने की भी आदत डाल लें क्योंकि उनकी हाउस हेल्प अभी नहीं आएगी। इस शॉर्ट फिल्म को बिग बॉस की थीम पर बनाया गया है जिसमें दिखाया गया है कि वो बिग बॉस के घर में पहुंच गए हैं जहां उन्हें केवल घर के अंदर रहना है और अपने सभी काम खुद करें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erkrek (@ektarkapoor) on

इस वीडियो में करीब 24 सेलेब्स साथ आए हैं और इस वीडियो को बनाया है लेकिन खास बात यह है कि इस वीडियो को बनाने के लिए कोई भी घर से बाहर नहीं गया है और सभी ने अपने घर पर रहकर ही इसे शूट किया है। वीडियो में दिखाया गया है कि सेलेब्स पहले तो घर का काम करने से ्इंकार करते हैं लेकिन फिर वो समय की जरूरत को समझते हुए खुद अपने घर का काम करते नजर आते हैं। वीडियो में दिव्यांका त्रिपाठी, अनीता हसनंदानी, शहनाज गिल, सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना, रेमो डिसूजा, सिद्धार्थ शुक्ला, मनीष पॉल, पार्थ समथान और करण वी ग्रोवर जैसे कई एक्टर्स हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erkrek (@ektarkapoor) on

बता दें कि दुनियाभर में फैले इस जानलेवा कोरोना वायरस ने अब तक 1.5 लाख से ज्यादा लोगों की जान ले ली है तो वहीं पूरी दुनिया में अब तक इसके 20 लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। तो वहीं भारत की बात करें तो यहां 20 हजार से ज्यादा पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं और 700 से ज्यादा लोगों की इससे मौत हो गई है। इस वायरस को बढ़ने से रोकने के लिए देश में 3 मई तक के लिए लॉकडाउन को बढ़ा दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर