Roohi Movie Review: दर्शकों को खूब डराएगी राजकुमार राव-जान्हवी कपूर की 'रूही', जानें कैसी है फिल्म की कहानी

Critic Rating:

राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा स्टारर फिल्म रूही आज रिलीज हो गई है। अगर आप फिल्म देखने जाने का प्लान बना रहे हैं तो पहले जान लें कैसी है हॉरर- क़मेडी फिल्म 'रूही'।

Roohi Movie Review
Roohi Movie Review 

मुख्य बातें

  • 11 मार्च को थियेटरों में रिलीज हुई राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा की फिल्म रूही।
  • हार्दिक मेहता के डायरेक्शन में बनी यह हॉरर- कॉमेडी फिल्म है।
  • यह पहली बार है जब पर्दे पर राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की जोड़ी देखने को मिली।

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा स्टारर फिल्म रूही आज (11 मार्च) रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

कहानी:

गांव के रहने वाले दो लड़के भौरा पांडे (राजकुमार राव) और कट्टानी कुरैशी (वरुण शर्मा) अजीब हालातों के चलते रूही (जान्हवी कपूर) के साथ फंस जाते हैं। उन दोनों को रूही एक सिंपल और साधारण लड़की लगती है लेकिन जल्द ही उन्हें यह एहसास हो जाता है कि रूही का एक दूसरा भूतिया रूप भी है, जिसका नाम है आफ्जा। भौरा को रूही से जबकि कट्टानी को आफ्जा से प्यार हो जाता है। तीनों के बीच रोमांस चलता है जहां भौरा आफ्जा से छुटकारा पाना चाहता है तो वहीं कट्टानी चाहता है कि आफ्जा उनके साथ रहे ताकि वो उसके साथ रोमांस कर सकें। वो अपनी परेशानियों का हल निकालने के लिए अलग- अलग तरकीब निकालते हैं और इसमें खुद ही फंस जाते हैं। इन सबरे बीच दर्शकों को बहुत सारा फन भी देखने को मिलता है। 

फिल्म रिव्यू:

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म स्त्री दर्शकों को बहुत पसंद आई थी और उसकी सीक्वल इस फिल्म पर भी अच्छा काम किया गया है। फिल्म के तीनों लीड एक्टर्स जान्हवी कूपर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा ने बेहतरीन एक्टिंग की है और एक- दूसरे को बेहतर परफॉर्म करने का मौका दिया है। फिल्म में राजकुमार राव गांव के रहने वाले एक लड़के के रोल में हैं जो स्त्री में निभाए गए उनके रोल से काफी हद तक मेल खाता है लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी एक्टिंग और बॉडी लैंग्वेज से दोनों कैरेक्टर को एक- दूसरे से अलग बनाने का काम बेहतरीन तरीके से किया। वहीं जान्हवी कपूर ने रूही और आफ्जा अपने दोनों ही कैरेक्टर को अच्छी तरह निभाते हुए उनके साथ इंसाफ किया। वो दोनों कैरेक्टर में सहज नजर आईं। वहीं वरुण शर्मा ने एक बार फिर से अपने फनी अंदाज से दर्शकों का दिल जीत लिया।  

दर्शकों को बांधे रखती है फिल्म:

फिल्म में हॉरर के साथ- साथ कॉमेडी का तड़का भी है। फिल्म में कई डॉयलॉग ऐसे हैं जो दर्शकों को लोटपोट कर देंगे। फिल्म के राइटर मृगदीप सिंह लांबा और गौतम मेहरा ने हॉरर और कॉमेडी के बीच फिल्म में संतुलन बनाए रखा है और फिल्म की कहानी कहीं भी ट्रैक से भटकती या उलझती नजर नहीं आती। 

फिल्म की कमजोरी:

फिल्म की कहानी दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ- साथ खुद से प्यार करने और आत्म-विश्वास बनाए रखने को बढ़ावा देती है जो कुछ समय तक ही काम करती है। फिल्म खत्म होते- होते इसके डायलॉग और पंच शुरुआत के मुकाबले में थोड़े कमजोर होने लगते हैं। 

फिल्म में जान्हवी कपूर का आइटम नंबर प्लस पॉइंट है। एक्ट्रेस ने गाने नदियों पार से दर्शकों का दिल जीतने में सफल रहीं। गाने में उन्होंने बेहतरीन डांस मूव्स दिखाए और ग्लैमरस अंदाज से छा गईं। कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि फिल्म की कहानी से लेकर एक्टर्स की एक्टिंग तक अच्छी है और इसे देखा जा सकता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर