Nadiyon Paar Song Out: 'रूही' का नया गाना नदियों पार रिलीज, आइटम सॉन्ग से जान्हवी कपूर ने जीता दिल

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म रूही का नया गाना 'नदियों पार' रिलीज हो गया है। यह जान्हवी का आइटम सॉन्ग है जिसमें उनके डांस ने हर किसी का दिल जीत लिया है।

मुख्य बातें
  • रिलीज हुआ हॉरर कॉमेडी फिल्म रूही का नया गाना 'नदियों पार'।
  • गाने में जान्हवी कपूर के डांस ने हर किसी को किया हैरान।
  • 11 मार्च, 2021 को रिलीज होगी जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की ये फिल्म।

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा की हॉरर- कॉमेडी फिल्म रूही रिलीज के लिए तैयार है। अब तक फिल्म का ट्रेलर और कई गाने रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें काफी पसंद किया गया। अब फिल्म का नया गाना नदियों पार भी रिलीज हो गया है जो साल 2004 में रिलीज हुए शामूर के नदियों पार गाने का रीमिक्स है। गाने में जान्हवी का ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज देखा जा सकता है।

गाने में जान्हवी ने अपने डांस स्किल्स से हर किसी को हैरान कर दिया है। इस गाने में जान्हवी कपूर गोल्डन कलर के लहंगे में हैं और बेहतरीन डांस कर रही हैं। 2 मिनट 27 सेकंड का यह गाना पूरी तरह जान्हवी कपूर पर ही आधारित है। बता दें कि इस गाने को भी शामूर ने गाया है। उनके अलावा रश्मीत कौर, आईपी सिंह और सचिन- जिगर ने इसे अपनी आवाज दी है।

मालूम हो कि इससे पहले फिल्म के दो गाने 'पनघर' और 'किस्तों' भी रिलीज हो चुका है। यह पहली बार है जब बड़े पर्दे पर राजकुमार और जान्हवी की जोड़ी देखने को मिलेगी। 11 मार्च, 2021 को रिलीज होने जा रही यह हॉरर-कॉमेडी फिल्म रूही स्त्री फिल्म यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसमें राजकुमार राव एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे। अब इस सीरीज की दूसरी फिल्म में जान्हवी और राजकुमार राव साथ नजर आएंगे।

इस फिल्म को हार्दिक मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि इसके प्रोड्यूसर हैं दिनेश विजान। बता दें कि फिल्म का नाम पहले रूही आफ्जा था जिसे बाद में बदलकर रूही अफज़ाना किया गया लेकिन अब फिल्म का नाम रूही कर दिया गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर