10 दिन तक भारत में रहेंगे रॉबर्ट पैटिंसन और क्रिस्टोफर नोलन, इस फिल्म की करेंगे शूटिंग

हॉलीवुड
Updated Sep 14, 2019 | 23:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बैटमैन स्टारर क्रिस्टोफर नोलन और रॉबर्ट पैटिसन भारत पहुंच गए हैं। दोनों ही भारत में दस तक रहकर टेनेंट फिल्म की शूटिंग करेंगे। इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं।

Robert Pattinson
Robert Pattinson 

मुख्य बातें

  • पैटिनसन फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू के साथ दस दिनों की शेड्यूल के लिए शुक्रवार की सुबह मुंबई पहुंचे।
  • भारत में फिल्म के कुछ मुख्य एक्शन सीन की शूटिंग की जाएंगी।
  • टेनेट में डिंपल कपाड़िया का अहम रोल होने वाला है। इसकी घोषणा इस साल मई में हुई थी।

मुंबई. मशहूर हॉलीवुड फिल्मकार क्रिस्टोफर नोलन और अभिनेता रॉबर्ट पैटिनसन बहुचर्चित हॉलीवुड फिल्म 'टेनेट' की शूटिंग करने के लिए मुंबई पहुंच गए हैं। फिल्म में जॉन डेविड वॉशिंगटन के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया भी हैं। 

ऑस्कर विनर फिल्म डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन और 'ट्वाइलाइट' फिल्म के हीरो पैटिनसन फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू के साथ दस दिनों की शेड्यूल के लिए शुक्रवार की सुबह मुंबई पहुंचे। फिल्म की शूटिंग दक्षिण मुंबई में होगी। 

भारत में फिल्म के कुछ मुख्य एक्शन सीन की शूटिंग की जाएंगी। नोलन की योजना फिल्म की शूटिंग सात देशों में करने की है। इसमें भारत के अलावा इटली, अमेरिका और एस्टोनिया जैसे देश शामिल हैं। 'टेनेट' जुलाई, 2020 को रिलीज होगी।

 

 


डिंपल कपाड़िया का होगा अहम रोल 
टेनेट में डिंपल कपाड़िया का एक अहम रोल होने वाला है। इसकी घोषणा इस साल मई में हुई थी। डिंपल कपाड़िया इससे पहले हॉलीवुड फिल्म 2002 में रिलीज हुई फिल्म लीला में भी नजर आ चुकी हैं। लीला अमेरिकन प्रोडक्शन की फिल्म थी।  

डिंपल को उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट कर बधाई दी थी। ट्विंकल ने लिखा, 'आपको बहुत बधाई मां! आप पर बहुत बहुत ज्यादा गर्व है। आप अमेजिंग हो और हमारे लिए उदाहरण हैं कि योग्यता और टैलेंट के सामने उम्र कोई रुकावट नहीं होती।'

 

 

बैटमैन का निभा चुके हैं किरदार 
क्रिस्टफर नोलन बैटमैन की द डार्क नाइट को डायरेक्ट कर चुके हैं। इसके अलावा वह ऑस्कर नोमिनेटेड फिल्म Dunkirk और इंटरस्टेलर जैसी फिल्मों को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। वहीं, रॉबर्ट पैटिनसन अब बैटमैन की अपकमिंग फिल्मों ये किरदार निभाएंगे। 

 

 

डिजिटल युग में सेल्युलाइड फिल्मों के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए नोलन ने पिछले साल मार्च में भारत का दौरा किया था और इस दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन, कमल हासन और शाहरुख खान जैसे भारतीय फिल्म जगत के हस्तियों संग भी बात की थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर