[Video] 'टर्मिनेटर डार्क फेट' का दूसरा ट्रेलर रिलीज, फिल्म में मिलेगा दमदार एक्शन

हॉलीवुड
Updated Aug 31, 2019 | 18:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टर्मिनेटर डार्क फेट में हॉलीवुड के फेमस एक्टर आर्नोल्ड श्वार्जनेगर लीड रोल में हैं। आर्नोल्ड श्वार्जनेगर के अपोजिट में एक्ट्रेस लिंडा हैमिल्टन लीड रोल में हैं। ये ट्रेलर दो मिनट 44 सेकंड का है।

Terminator The Dark Fate
Terminator The Dark Fate 

मुंबई. हॉलीवुड की फेमस फ्रेंचाइसी टर्मिनेटर का अगला भाग 'टर्मिनेटर डार्क फेट' का दूसरा ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के ट्रेलर में हर बार की तरह जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है।   

टर्मिनेटर डार्क फेट में हॉलीवुड के फेमस एक्टर आर्नोल्ड श्वार्जनेगर लीड रोल में हैं। आर्नोल्ड श्वार्जनेगर के अपोजिट में एक्ट्रेस लिंडा हैमिल्टन लीड रोल में हैं। ये ट्रेलर दो मिनट 44 सेकंड का है। ये फिल्म अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। 

फिल्म में आर्नोल्ड और लिंडा के अलावा मैकेंजी डेविस, नतालिया रेयेस, गैब्रियल लूना और डिएगो बोनेटा लीड रोल में हैं। इस फिल्म को टिम मिलर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होने वाली है। 

1984 में आई थी पहली फिल्म  
टर्मिनेटर सीरीज की 1984 में जेम्स कैमरून द्वारा निर्देशित टर्मिनेटर के साथ शुरू हुई थी। लिंडा हैमिल्टन 1984 में आई फिल्म 'द टर्मिनेटर' और 1991 में आई फिल्म 'टर्मिनेटर 2: जजमेंट डे' में यह किरदार निभाती दिखाई दी थी।

टर्मिनेटर फिल्म की आखिरी कड़ी  टर्मिनेटर: जेनसिस साल 2015 में रिलीज हुई थी।  फिल्म में दमदार एक्शन सीन है। डार्क फेट 23 अक्टूबर को यूके में, 31 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया में और 1 नवंबर को अमेरिका, भारत में रिलीज होने वाली है।

जेम्स कैमरन ने कही ये बात 
टर्मिनेटर फिल्म के डायरेक्टर जेम्स कैमरन ने कहा- नई टर्मिनेटर सीरीज के लिए हमने कई हफ्ते बिताए हैं। हमने इस फिल्म में पिछले तीन फिल्मों की कहानी को इसमें आगे बढ़ाया है। ये बेहतरीन कहानी है।  

डेडलाइन से बातचीत में जेम्स कैमरन ने कहा कि अगर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में अच्छी कमाई करने में कामयाब रही तो हमें ये पता चल जाएगा कि आने वाली फिल्मों में हम कहानी को किस तरह आगे बढ़ाएं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर