43 साल की एडल्ट स्टार जेसिका जेम्स की मौत, अपार्टमेंट में मिली डेड बॉडी

हॉलीवुड
Updated Sep 19, 2019 | 19:17 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

200 से ज्यादा एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी जेसिका जेम्स की 43 में मृत्यु हो गई। जेसिका की डेड बॉडी उनके लॉस एंजेलिस स्थित अपार्टमेंट में मिली है। पुलिस फिलहाल मौत की जांच कर रही है।

Jessica Jaymes
Jessica Jaymes 

मुंबई. एडल्ट फिल्म जेसिका जेम्स का निधन हो गया है। जेसिका की बॉडी उनके लॉस एंजेलिस स्थित अपार्टमेंट में मिली है। जेसिका 43 साल की थीं। जेसिका का असली नाम जेसिका माइकल रीडिंग था। वह 2002 से एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव थीं। 

अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जेसिका के पति ने उन्हें अपार्टमेंट में बेहोश पाया। इसके बाद उनके पति ने एंबुलेंस को फोन कर बुलाया। लॉस एंजेलिस की काउंटी पुलिस उनकी मौत की जांच कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें दौरे पड़ते थे। घर से दवाईयों की एक लिस्ट मिली है।  

रिपोर्ट्स के मुताबिक जेसिका के पति की पिछले कुछ दिनों से उनसे बात नहीं हुई थी। ऐसे में वह घर जेसिका को देखने गए थे। घर पहुंचे के बाद उन्हें जेसिका की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद जेसिका को शाम 4.20 बजे मृत घोषित कर दिया था।  

 

 

230 से ज्यादा फिल्मों में किया था काम 
जेसिका ने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में की थी। उस वक्त वह 26 साल की थीं। अपने 17 साल के करियर में जेसिका 230 से ज्यादा एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी है। साल 2005 में जेसिका को हसलर मैग्जीन की तरफ से अवॉर्ड भी मिल चुका है। 

जेसिका एडल्ट फिल्म के अलावा टीवी सीरीज में भी काम कर चुकी हैं। जेसिका साल 2016 और 2017 में Weeds के दो एपिसोड में नजर आई थी। इसके अलावा वह रियेलिटी टीवी शो Vivid Valley में भी नजर आ चुकी है। 

 

 

स्कूल में थीं टीचर 
एडल्ट स्टार बनने से पहले वह तीन साल एक स्कूल में टीचर थीं। जेसिका का असली नाम जेसिका माइकल रीडिंग था। हालांकि, अपने पहले लवर जेम्स के नाम उन्होंने अपने नाम के पीछे लगा दिया था। जेसिका का जन्म अलास्का में हुआ था। उनकी मां जहां चेक रिपब्लिक की थीं। वहीं, उनके पिता फ्रांस से थे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक जेसिका के पिता अमेरिका के ड्रग एनफोर्समेंट एजेंसी में अंडरकवर ऐजेंट थे। जेसिका ने न्यू मेक्सिको के मेक्सिको मिलिट्री इंस्टीट्यूट से पढ़ाई की थी। इसके बाद उन्होंने रियो सालाडो कम्युनिटी कॉलेज से ग्रेजुएशन किया था।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...