कियानू रीव्स ने ऑस्कर विनर फिल्म, 'टॉय स्टोरी 4' की रोचक बातें की शेयर

Film Toy Story 4 : स्पीड' और 'द मैट्रिक्स' फ्रेंचाइजी जैसी एक्शन फिल्मों में काम कर चुके फेमस एक्टर कियानू रीव्स ने ऑस्कर विनिंग फिल्म “टॉय स्टोरी-4” के बारे में कई राज की बाते बताई हैं।

Toy Story 4
Toy Story 4 Still  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • ड्यूक काबूम 'टॉय स्टोरी' फ्रैंचाइजी का नया एडिशन है
  • 'एक अच्छे दिल वाला और साहसी' इंसान है ड्यूक
  • एक्टर टॉम हैंक्स और टिम एलन ने भी दी है आवाज

एनिमेटेड फिल्म 'टॉय स्टोरी 4 (Toy Story 4) में ड्यूक काबूम के किरदार को कियानू रीव्स ने अपनी आवाज दी है। उनका कहना है कि इस करेक्टर को उन्होंने न केवल आवाज दी है, बल्कि उन्हें डबिंग के वक्त लगता था जैसे वह उस करेक्टर में घुस गए हैं और वे ड्यूक काबूम बन चुके हैं। उन्होनें बताया कि इस एनिमेटेड किरदार और उनमें बहुत सी समानताएं हैं। इन समानताओं के कारण ही वह खुद को कई बार ड्यूक काबूम जैसा ही फील करते थे। उन्होंने बताया कि पहली दो समानता तो उनका और ड्यूक का कनाडाई होना था और दूसरा दोनों ही बाइक लवर हैं।

रीव्स ने ड्यूक के किरदार के बारे में बात करते हुए बताया कि ड्यूक बेहद अच्छे दिली वाला और निडर इंसान है। उसके अंदर बेहद साहस भरा होता है। बता दें ड्यूक काबूम 'टॉय स्टोरी' फ्रैंचाइजी का नया एडिशन है और इसमें एक्टर टॉम हैंक्स और टिम एलन ने भी अपनी आवाजें दी हैं. उन्होंने बताया कि इस एनिमेटेड फिल्म को देख कर बहुत मजा आने वाला है। उन्हें ये फिल्म में डबिंग कर के जब इतना मजा आया है तो फिल्म देखने पर ये और भी खास लगेगी। उन्होंने कहा कि, मैंने हमेशा उम्मीद की है कि किसी खास शैली या वर्ड क्रिएशन की परवाह किए बिना, मैं ऐसी कहानी का हिस्सा बनूं जो मनोरंजन भी कर सकती है और जब आप थिएटर छोड़ें तो आपके पास बात करने और सोचने के लिए भी बहुत कुछ हो। मुझे लगता है कि ड्यूक काबूम और 'टॉय स्टोरी 4' में आपको ये सब मिलेगा।

Toy Story 4 Official Trailer 

उन्होंने फिल्म में अपने किरदार के बारे में भी बताया कि, "काबूम प्यार से भरा है और वह एक शोमैन की तरह है. वह लोगों का मनोरंजन करना चाहता है और वह लोगों के लिए कुछ भी करने को तैयार रहता है भले ही उसमें जोखिम ही क्यों न हो। वह सिर्फ चाहता है कि लोगों का मनोरंजन होता रहे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर