Kate Beckinsale: ट्रोलर ने पूछा- बेटी की उम्र के लड़कों को क्या करती हैं डेट, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

हॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Jul 03, 2020 | 22:17 IST

Kate Beckinsale Trolling: ब्रिटिश एक्ट्रेस केट बेकिंस्ले ने ट्रोलर को करारा जवाब दिया है। ट्रोलर ने केट के अफेयर और रिलेशनशिप पर कमेंट किया था। जानिए क्या दिया केट ने इसका जवाब...

Kate beckin sale
Kate beckin sale 

मुख्य बातें

  • केट बेकिंस्ले ने ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है।
  • केट बेकिंस्ले अंडरवर्ल्ड फिल्म की स्टार हैं।
  • साल 2003 से साल 2016 तक उन्होंने इस फिल्म सीरीज में सलिन का किरदार निभाया था।

मुंबई. ब्रिटिश एक्ट्रेस केट बेकिंस्ले ने ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है। केट से सोशल मीडिया पर एक यूजर ने पूछा था कि वह ऐसे मर्दो को डेट क्यों करती हैं, जो एक तरह से उनके बच्चों की उम्र के होते हैं।

मिरर डॉट को डॉट यूके के मुताबिक 46 साल की एक्ट्रेस का पहले इस साल अप्रैल में गुडी ग्रेस (23) के साथ नाम जोड़ा गया था। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने हाल ही में अपने प्रेमी का 23वां जन्मदिन मनाया। 

एक सोशल मीडिया यूजर ने पूछा, आप उन लोगों को डेट क्यों करती रहती हैं जो आपके बच्चे हो सकते हैं? 21 वर्षीय बेटी की मां बेकिंस्ले ने जवाब दिया, मेरे हर रिश्ते से आपको परेशानी रही है। केट और गुडी ग्रेस की रोमांस के चर्चे जोरों पर हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@chase_aston

A post shared by Kate Beckinsale (@katebeckinsale) on

कॉमेडियन को कर चुकी हैं डेट
केट बेकिंस्ले के इससे पहले कॉमेडियन पीट डेविडसन के साथ संबंध था। उस वक्त पीट की उम्र 25 साल थी। दोनों का कुछ वक्त बाद ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद उन्होंने मैट राईफ को डेट किया।

24 साल के अभिनेता मैट राईफ के साथ उनका थोड़े समय तक रोमांस चला। पिछले साल दोनों का ब्रेकअप हो गया। 2018 में, 31 वर्षीय कॉमेडियन जैक व्हाइटहॉल के साथ उनका रोमांस सुर्खियों में रहा था। 

अंडरवर्ल्ड सीरीज की हैं एक्ट्रेस 
केट बेकिंस्ले अंडरवर्ल्ड फिल्म की स्टार हैं। साल 2003 से साल 2016 तक उन्होंने इस फिल्म सीरीज में सलिन का किरदार निभाया था। केट साल 1995 से लेकर 2003 तक माइकल शीन को डेट कर चुकी हैं। 

केट और मार्टिन ने कभी शादी नहीं की। केट की बेटी लिली का जन्म साल 1999 में हुआ था। साल 2003 में अंडरवर्ल्ड फिल्म की शूटिंग के बाद दोनों अलग हो गए थे। अलग होने के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त रहे।

अगली खबर