X-Men के डायरेक्टर को थोर और मैग्नेटो को एक साथ देखने का इंतजार, MCU में होगी नए हीरो की एंट्री

Magneto in Avengers: एक्स-मेन: डार्क फीनिक्स के डायरेक्टर साइमन किनबर्ग ने मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स में मैग्नेटो की एंट्री को लेकर कहा कि उसे थोर जैसे किसी किरदार के साथ देखना बहुत दिलचस्प होगा।

X men magneto to be seen in Avengers soon
जल्द एवेंजर्स में नजर आएगा एक्स मैन का मैगनीटो 

मुख्य बातें

  • मार्वल यूनिवर्स की फिल्म में जल्द होगी एक्समैन के किरदार की एंट्री
  • थोर और मैग्नेटो को एक साथ के लिए उत्साहित हैं एक्समैन: डार्क फीनिक्स के डायरेक्टर
  • मार्वल और एक्समैन फ्रेंचाइजी के एक साथ आने पर कही ये बातें

मुंबई: एक्स-मेन: डार्क फीनिक्स, फ्रैंचाइज़ी की अंतिम हॉलीवुड फिल्म थी जिसे पिछले साल रिलीज़ किया था, लेकिन अगर ध्यान दिया जाए तो इसमें एक सीन था जिसमें इसका एवेंजर्स के साथ एक कनेक्शन नजर आता है। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स का हिस्सा नहीं होने के बावजूद, डार्क फीनिक्स में मिमिक्स कैप्टन मार्वल के अंतरिक्ष सीन नजर आए थे, जिसमें एक जेट में पृथ्वी की कक्षा में पहुंचने के लिए बदलाव किए जाते हैं।

डायरेक्टर साइमन किन्बर्ग का कहना है, 'वैसे तो आप जानते हैं कि मैं कॉमिक्स पढ़कर बड़ा हुआ हूं और वे एमसीयू (मार्वल सिनमैटिक यूनवर्स का) का हिस्सा थीं, मेरा मतलब एमसीयू नहीं बल्कि एमयू (मार्वल यूनिवर्स) है। मेरे लिए एक्स-मेन का बड़े मार्वल यूनिवर्स का हिस्सा होना बहुत स्वाभाविक है। मुझे अभी भी एवेंजर्स के साथ प्रतिष्ठित कवर याद है। मैं उन्हें अन्य सभी मार्वल कैरेक्टर्स के साथ बातचीत करते हुए देखना पसंद करूंगा, अब ऐसा होने जा रहा है। इसलिए मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि यह सब कैसा लगेगा।'

'दिलचस्प हो सकते हैं थोर के साथ मैग्नेटो के सीन'
एक्स-मेन: डार्क फीनिक्स के डायरेक्टर ने आगे इस बारे में बोलते हुए कहा, 'मैग्नेटो को एमसीयू में प्रवेश करते हुए देखना कुछ दिलचस्प है क्योंकि उसकी टोनिंग उन फिल्मों के स्वरों से बहुत अलग है। संभावनाएं असीम हैं, लेकिन मुझे थोर के साथ या कुछ अधिक मजेदार किरदारों के साथ मैग्नेटो के नजर आने का आईडिया पसंद है।

गौरतलब है कि एक्समैन और एवेंजर्स व मार्वल की अन्य फिल्में ये सभी खास शक्तियों वाले सुपरहीरोज की कहानियों पर आधारित हैं। इन दोनों की फ्रेंचाइजी की बड़े पैमाने पर ऑडियंस रही है और ऐसे में अगर एक्समैन और मार्वल के हीरो एक साथ आते हैं तो जाहिर है सिनेमाघरों में ऐसी फिल्म को दर्शकों से धमाकेदार प्रतिक्रिया मिलने की पूरी संभावना है। रिपोर्ट्स के अनुसार एक्समैन: डार्क फीनिक्स जल्द स्टार मूवीज पर प्रसारित हो सकती है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर