Katrina Kaif Outfit Price: कटरीना कैफ का ये वाइट गाउन है इतना महंगा, जितने में आ सकता है 5 तोला सोना

Katrina Kaif White Gown Price: कटरीना कैफ ने फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड्स 2020 में डिजाइनर एलेक्स पैरी का एक वाइट गाउन कैरी किया था, जिसकी कीमत सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Katrina Kaif White Gown Price
Katrina Kaif White Gown Price  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कटरीना कैफ ने पहना इतना महंगा आउटफिट
  • लाखों में है इस गाउन की कीमत
  • कटरीना फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म सूर्यवंशी को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में एक बार फिल्म उनकी जोड़ी अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फिल्मों के साथ-साथ कटरीना अपने स्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में वे फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड्स में एक खूबसूरत वाइट गाउन में पहुंची थीं। जिसकी कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

स्टनिंग लगीं कटरीना
कटरीना ने यहां मशहूर डिजाइनर Alex Perry के वाइट थाई-हाई स्लिट में अपने स्टाइल का जादू बिखेरा। इस डीप नेक गाउन में वे बेहद स्टाइलिश लग रही थीं। इसकी पफी स्लीव्ज ड्रेमेटिक लुक दे रही थी। उन्होंने अपने लुक को स्टेटमेंट ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया। मेकअप की अगर बात करें तो कटरीना स्मोकी आईज के साथ न्यूड ग्लोसी लिपस्टिक में नजर आईं। उन्होंने अपने बालों को साइड पार्टिंग के साथ खुला रखा। कटरीना ने अपना लुक क्लीयर हील्स से पूरा किया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@tanghavri) on

 

लाखों का है कटरीना का गाउन
कटरीना के इस गाउन की कीमत जबरदस्त है। Alex Perry के इस वाइट गाउन की कीमत 2700 डॉलर यानि करीब 1,94,096 रुपए है। इतने में आप करीब 5 तोला सोना खरीद सकते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@tanghavri) on

 

वर्क फ्रंट
कटरीना आखिरी बार पिछले साल रिलीज फिल्म भारत में सलमान खान के साथ नजर आईं थीं। अब वे सूर्यवंशी में दिखेंगी। रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने वाले हैं। फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का भी कैमियो होगा। सूर्यवंशी 27 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर