कुछ इस तरह छोटे भाई जेह का ख्याल रख रहे हैं तैमूर अली खान, बुआ सबा पटौदी ने शेयर की फोटो

Taimur Ali Khan and Jeh: तैमूर अली खान और जेह की फोटोज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब तैमूर की बुआ सबा पटौदी ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया है। देखें वीडियो...

Taimur Ali Khan, Jeh Ali Khan
Taimur Ali Khan, Jeh Ali Khan 

Taimur Ali Khan and Jeh Photo: करीना कपूर के दोनों छोटे नवाब जेह अली खान और तैमूर अली खान की फोटोज और वीडियोज का फैंस बेसब्री से इंतजार करके हैं। जेह और तैमूर अली खान का एक नया फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस फोटो को तैमूर और जेह की बुआ सबा पटौदी ने शेयर किया है। फोटो में तैमूर अपने छोटे भाई को गोद में उठाने की कोशिश कर रहे हैं। सबा पटौदी ने सोशल मीडिया पर फोटो के साथ लिखा, 'भाई-बहन…भी। बड़े भाई टिमटिम प्रोटेक्ट करते हैं। छोटे भाई जेह उन्हें पकड़ते हुए। छोटे हमेशा इधर-उधर खेलते रहते हैं। इसलिए हमारे पास एक बड़ा प्रोटेक्टिव बड़ा ‘भाईजान’ है।' सबा ने अपने कैप्शन में स्माइली और हार्ट का इमोजी भी शेयर किया है। आपको बता दें कि फिलहाल करीना कपूर इन दिनों अपने पहले ओटीटी प्रोजेक्ट की शूटिंग पश्चिम बंगाल के कलिम्पोंग में शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा करीना कपूर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में करीना कपूर आमिर खान के अपोजिट नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर