[Video] चेहरे के मेकर्स से नाराज हैं रिया चक्रवर्ती, पोस्टर से गायब था चेहरा

Chehre Film: अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे की रिलीज डेट की घोषणा हो गई है। इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती भी अहम रोल में हैं। हालांकि, फिल्म के पोस्टर से रिया का चेहरा गायब है, इससे वह बेहद नाराज हैं।

Chehre
Chehre 

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे की घोषणा हो गई है।
  • फिल्म में रिया चक्रवर्ती भी अहम भूमिका में हैं।
  • फिल्म के पोस्टर से रिया गायब हैं।

मुंबई. अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी अहम किरदार में हैं। हालांकि, फिल्म के पोस्टर से उनका चेहरा गायब है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक चेहरे फिल्म के पोस्टर में न होने से रिया चक्रवर्ती बिल्कुल खुश नहीं है। रिया चक्रवर्ती से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक एक्ट्रेस को इस चीज की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी। 

सूत्रों के मुताबिक, 'रिया चक्रवर्ती ने सपने में भी इस अपमान के बारे में नहीं सोचा था। साल 2020 में हुई घटनाओं से वह अबरने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन, ऐसा लगता है कि फिलहाल बॉलीवुड में उनकी जगह नहीं है।' 

आपको बता दें कि ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती लगभग एक महीने तक जेल में रही थीं। इस दौरान चेहरे फिल्म के डायरेक्टर रूमी जाफरी ने उनका सपोर्ट किया था। रिया फिलहाल जमानत पर हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर