बॉलीवुड डेब्यू को तैयार Priya Prakash Varrier, आंखें मटकाकर रातोंरात हुई थीं फेमस

Priya Prakash Varrier bollywood debut: कुछ साल पहले आंखें मटकाकर रातों रात फेमस हुईं मलयालम अदाकारा प्रिया प्रकाश वारियर अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में हैं।

priya prakash varrier
Priya Prakash Varrier 
मुख्य बातें
  • मलयालम अदाकारा प्रिया प्रकाश वारियर रातोंरात हुई थीं फेमस
  • अब प्रिया प्रकाश वारियर अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में हैं
  • प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खुद खुलासा किया है

Priya Prakash Varrier bollywood debut: कुछ साल पहले आंखें मटकाकर रातों रात फेमस हुईं मलयालम अदाकारा प्रिया प्रकाश वारियर ने पूरे देश को अपना दीवाना बना लिया था। उनका अंदाज इतना प्‍यारा था कि हर कोई उनके वीडियो को कई कई बार देख रहा था। क्‍लासरूम में बैठी एक लड़की एक लड़के को आंख मारती है और फिल्म 'ओरू अदार लव' का वह वीडियो जंगल में आग की तरह फैल गया। इस लोकप्रियता ने प्रिया प्रकाश वारियर के सामने एक नया चैप्‍टर खोल दिया और प्रिया प्रकाश के पास फ‍िल्‍मों की लाइन लग गई। 

साल 2021 में प्रिया प्रकाश वॉरियर ने 'चेक' मूवी से तेलुगू फिल्‍म इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू किया और मॉडलिंग की दुनिया में काफी नाम कमाना। सोशल मीडिया पर भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हो गई। हालांकि प्रिया प्रकाश ने बॉलीवुड में कदम नहीं रखा। कई मेकर्स ने प्रिया से संपर्क किया लेकिन दर्शकों का इंतजार खत्म नहीं हुआ। अब लगता है कि प्रिया को हिंदी फिल्म में देखने का सपना पूरे होने जा रहा है। 

Also Read: आंखें मटकाने वाली प्रिया प्रकाश की हॉट तस्‍वीरें वायरल, फैंस का जीता द‍िल

प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खुद खुलासा किया है। हमारे सहयोगी नवभारत टाइम्स को बताया कि मैं जरूर बॉलीवुड में आना चाहूंगी। मैं इसके लिए तैयार हूं। बस सही मौके का इंतजार है। प्रिया प्रकाश के इस बयान से साफ है कि वे जल्द ही बॉलीवुड में नजर आ सकती हैं। इन दिनों वह अपने प्रोजेक्ट लव हैकर्स पर काम कर रही हैं और इसके साथ ही  उनकी मलयालम और कन्नड़ भाषा की फिल्में भी रिलीज को तैयार हैं। 

तोड़ना चाहती हैं इमेज

प्रिया प्रकाश वारियर को लोग उसी वीडियो के चलते जानते हैं। उन्होंने कई फिल्मों और वीडियोज में काम किया है। मॉडलिंग के कई प्रोजेक्ट किए हैं लेकिन लोग उन्हें आंख मारने वाली उसी सोशल मीडिया सेंसेशन के रूप में देखते हैं। प्रिया प्रकाश ने इंटरव्यू में कहा कि वे अपनी इसी इमेज को तोड़ना चाहती हैं ताकि लोग उन्हें उनके काम की वजह से जानें। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर