18 लाख के नए सोफे पर खड़ी हो गईं Sonam Kapoor, पति Anand Ahuja को रास नहीं आया ये फोटोशूट!

Husband reaction on Sonam Kapoor Photo: लंदन स्थित अपने घर में जब सोनम कपूर एक फोटोशूट के दौरान 18 लाख रुपए के नए सोफे पर खड़ी हुईं तो पति आनंद आहूजा पोस्ट पर खुद को पोस्ट पर कमेंट करने से नहीं रोक पाए।

Sonam Kapoor and Anand Ahuja
Sonam Kapoor and Anand Ahuja  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • लंदन स्थित घर पर सोनम कपूर ने कराया फोटोशूट
  • 18 लाख के नए काउच पर बूट्स पहनकर खड़ी हो गईं सोनम
  • खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए पति आनंद आहूजा, एक्ट्रेस बोली- 'सॉरी...'

मुंबई: एक्ट्रेस और फैशन क्वीन मॉडल सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा के एक कमेंट ने बॉलीवुड फैंस का ध्यान खीचा जोकि उन्होंने सोनम के एक फोटोशूट की तस्वीर पर किया था। इस फोटोशूट में सोनम कथित तौर पर 18 लाख रुपए में खरीदे गए नए सोफे पर जूते पहनकर खड़ीं नजर आ रही हैं। दरअसल हाल ही में, सोनम ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट इंडिया के ताजा वर्जन के लिए अपने लंदन स्थित घर और क्रिएटिव स्टूडियो के अंदर पोज़ देते हुए फोटोशूट करवाया था।

फोटो में सोनम कपूर ने ब्लैक बूट्स के साथ पर्पल कलर की ड्रेस में देखा जा सकता है। वह अपने नीले और चैती कैमेलोंडा सोफे पर कमर पर हाथ रखे दिख रही हैं। मारियो बेलिनी का यह फर्नीचर पीस तीन सीटों वाला काउच है और इसकी कीमत लगभग € 18,000 (यूरो) यानी लगभग 18 लाख रुपए है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, आनंद ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'यह तस्वीर हमेशा मेरे दिमाग में आएगी जब भी मैं उस सोफे पर बैठूंगा।' कमेंट के साथ उन्होंने कुछ इमोजी का भी इस्तेमाल किया। सोनम ने उनके कमेंट का जवाब देते हुए लिखा, '@anandahuja hhahhahahahah.. माफ करना, मैं नए सोफे पर खड़ी थी...।'

सोनम ने तस्वीर के साथ किए पोस्ट को कैप्शन दिया था, 'पहले तो मैं अपना घर और ऑफिस खोलने को लेकर घबराई हुई थी, लेकिन मुझे जल्दी ही एहसास हो गया कि मैं बहुत अच्छे हाथों में हूं। खूबसूरती से प्रस्तुत हमारी जगहों की इन तस्वीरों को साझा करते हुए रोमांचित और उत्साहित हूं।'

सोनम ने मंगलवार को शूट से और तस्वीरें साझा कीं और लिखा, 'पहली बार @anandahuja और मैंने अपने फ्लैट में कदम रखा, यह तुरंत घर जैसा महसूस हुआ! यह नॉटिंग हिल में स्थित ढाई बेडरूम वाली जगह है, और वर्तमान में हम अपने जीवन में जहां हैं, उसके लिए एकदम सही है। हमेशा की तरह, रूशाद और मुझे एक साथ सहयोग करने में बहुत मज़ा आया। वह किसी की ज़रूरतों और व्यक्तिगत डिज़ाइन के अनुरूप एक जगह बनाने में बहुत कुशल हैं।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम अगली बार ब्लाइंड में नजर आएंगी। उन्हें आखिरी बार 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'द जोया फैक्टर' में देखा गया था। अनिल कपूर और अनुराग कश्यप की एके vs एके में भी उनका एक कैमियो रोल था, जो पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर