Shahrukh Khan First Car: शाहरुख खान की पहली कार, जब बेहद खास इंसान ने गिफ्ट में दी थी मारुति वैन

शाहरुख 'मन्नत' जैसे शानदार बंगले के मालिक हैं और उनके पास आ कई शानदार कारों का कलेक्शन है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी पहली कार कौन सी थी और यह उन्हें किसने गिफ्ट की थी?

Shahrukh Khan
शाहरुख खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शाहरुख खान को गिफ्ट में मिली थी उनकी पहली कार
  • आज सुपरस्टार के पास है कई शानदार लग्जरी कारों का कलेक्शन
  • आइए जानते हैं एसआरके को मिली मारुति वैन की कहानी

मुंबई: 'जो भी चाहू वो मैं पाऊं’ गाने से लेकर 'जब कुछ सच्चे दिल से चाहो तो पूरी कायनात उसे मिलाने में लग जाती है’ जैसे डायलॉग तक शाहरुख खान ने हमेशा फैंस को यकीन दिलाया कि आपकी चाहत और मेहनत पूरी दुनिया को आपकी मदद के लिए मजबूर कर सकती है। एक मध्यमवर्गीय परिवार से दुनिया के सबसे सफल अभिनेता बनने वाले शाहरुख खान का सफर उनके लाखों फैंस के लिए एक प्रेरणा है।

शाहरुख मन्नत जैसे शानदार बंगले के मालिक है और उनके पास कई शानदार कारों का कलेक्शन भी है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अभिनेता की पहली कार कौन थी और यह उन्हें किसने गिफ्ट की थी?

शाहरुख खान के शानदार कार कलेक्शन बात करते हुए 29 जनवरी, 2021 का दिन याद आता है जब शाहरुख खान और उनके छोटे बेटे अबराम खान एयरपोर्ट पर सुहाना खान को छोड़ने आए थे क्योंकि वह न्यूयॉर्क में अपने कॉलेज के लिए वापस जा रही थीं। शाहरुख इस दौरान उनकी 25 लाख रुपए की लाल शानदार कार में पहुंचे थे, जिसने फैंस और मीडिया सभी का ध्यान खींचा था।

वेल्थ-एक्स की हॉलीवुड और बॉलीवुड रिच लिस्ट के अनुसार, शाहरुख खान $ 600 मिलियन की कमाई के साथ दुनिया के दूसरे सबसे अमीर अभिनेता हैं।

शाहरुख खान कई महंगे और शानदार वाहनों के मालिक हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी पहली कार उन्हें गिफ्ट में मिली थी? जी हां, जब शाहरुख युवा थे तब उनकी पहली कार मारुति ओमनी वैन थी। शाहरुख के लिए, उनकी पहली मारुति कार उनके लिए बेहद खास रही होगी क्योंकि यह उनकी मां ने उन्हें गिफ्ट की थी।

पिछले रिकॉर्ड के अनुसार वैन की कीमत लगभग 2.75- 3.06 लाख रुपए थी। हालांकि, फिलहाल इस बात की जानकारी उपलब्ध नहीं है कि शाहरुख खान के पास अभी भी उनकी वह पुरानी कार है या नहीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर