'सुपर डांसर' बच्चे का टैलेंट देख खड़े हुए विराट कोहली के रोंगटे, इस VIDEO को बताया असाधारण से भी ऊपर

Virat Kohli shares Dancer Kid Sanchit VIDEO: विराट कोहली ने सुपर डांसर में कंटेस्टेंट रहे संचित चनाना नाम के बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और वीडियो लिंक शेयर करते हुए बच्चे की जमकर तारीफ की है।

Virat Kohli reaction about Super Dancer Kid Sanchit
सुपर डांसर बच्चे का टैलेंट देख विराट कोहली हैरान  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सुपर डांसर के सबसे आकर्षक कंटेस्टेंट्स में से एक थे संचित
  • गाने की धुन पर तुरंत डांस मूव्स बनाकर जजों को कर देते हैं हैरान
  • विराट कोहली ने जमकर की तारीफ, शेयर किया 10 साल के डांसर बच्चे का वीडियो

मुंबई: विराट कोहली 10 साल के सुपर डांसर 4 प्रतियोगी संचित चनाना के डांस वीडियो से इतने प्रभावित हुए कि क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर वीडियो क्लिप शेयर करते हुए उनकी जमकर तारीफ की। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा किए गए एक नोट में, विराट ने कहा कि वह शायद ही कभी किसी की टैलेंट से 'पूरी तरह से मंत्रमुग्ध' होते हैं, लेकिन संचित का उन पर गहरा प्रभाव पड़ा है।

संचित को टैग करते हुए विराट कोहली ने ट्विटर पर लिखा, 'मेरे जीवन में अब तक बहुत कम ऐसा हुआ है कि मैं किसी व्यक्ति की प्रतिभा से पूरी तरह से मंत्रमुग्ध हो गया हूं। अरिजीत सिंह ही एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जिनकी प्रतिभा ने मुझे भावुक कर दिया और फिर अब मेरा YouTube पर इस बच्चे के डांस वीडियो से सामना हुआ।'

विराट कोहली ने संचित की तारीफ करते हुए वीडियो का लिंक शेयर करके लिखा, 'इस बच्चे @sanchitstyle की इस प्रतिभा को देखकर मंत्रमुग्ध हो गया हूं। वह असाधारण से परे है। आपको सलाम, भगवान आपका भला करे। उसे डांस करते देख रोंगटे खड़े हो गए।'

virat kohli praise super dancer kid sanchit

नीचे देखिए वीडियो कोहली की ओर से शेयर किए गए लिंक का वीडियो।

संचित और उनकी 'सुपर गुरु' वर्तिका झा ने सुपर डांसर 4 के फाइनल में जगह बनाई थी। हालांकि, फ्लोरिना गोगोई ने फिनाले की ट्रॉफी जीती थी और उन्हें सेकंड रनर-अप चुना गया। उन्हें ₹1 लाख का चेक भी दिया गया और शो के प्रायोजकों से रेफ्रिजरेटर और एयर प्यूरीफायर के साथ एक पार्टनर बैंक से ₹51,000 के एफडी प्रमाणपत्र से सम्मानित किया गया।

संचित को सुपर डांसर के पिछले सीजन के ऑडिशन राउंड में रिजेक्ट कर दिया गया था। एक एपिसोड में, उन्हें अभिनेता नीलम कोठारी ने 'मिनी ऋतिक (रोशन)' कहा था और अभिनेता गोविंदा ने उन्हें एक जैकेट भेंट की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर