क्या अफेयर करने और प्रेग्नेंसी से बचने के लिए सामंथा ने किया तलाक? The Family Man एक्ट्रेस का छलका दर्द!

Samantha Ruth Prabhu reaction on rumors after Divorce:अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने नागा चैतन्य से तलाक के बाद असंवेदशील अफवाहों और अटकलों का तंज कसते हुए जवाब दिया है।

Samantha ruth prabhu reaction on rumors after divorce
तलाक के बाद आईं अफवाहों पर एक्ट्रेस सामंथा का जवाब  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सामंथा रुथ प्रभु की तंज कसते हुए अपील-'मुझे संभलने का मौका तो दीजिए'
  • नागा चैतन्य से तलाक के बाद सोशल मीडिया पर असंवेदनशील अफवाहें
  • एक्ट्रेस ने अफेयर और प्रेग्नेंसी से बचने की बातें होने के बाद दिया जवाब

मुंबई: कुछ दिन पहले ही सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने अपने तलाक की घोषणा की थी। बहुत सारी अटकलों और अफवाहों के बाद, उन्होंने आखिरकार सोशल मीडिया पर एक बयान दिया कि उन्होंने अलग होने का फैसला किया है। इसके बाद से ही फैंस उनके तलाक के पीछे के कारणों को लेकर कयास लगा रहे हैं। कुछ सामंथा के नाम पर बेतुके तर्क के साथ बाते कर रहे हैं और अफेयर्स और बच्चे को लेकर बातें की जा रही हैं। अब इन अफवाहों पर द फैमिली मैन-2 सीरीज की एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है।

समांथा ने अपना बयान साझा करते हुए इन अफवाहों को झूठा बताया। उन्होंने यह भी कहा कि वह किसी भी तरह की नकारात्मकता को खुद पर हावी नहीं देगी। उसके नोट में लिखा था, 'व्यक्तिगत संकट में आप लोगों के भावनात्मक निवेश ने मुझे अभिभूत कर दिया है। गहरी सहानुभूति, चिंता दिखाने और झूठी अफवाहों के आधार पर फैलाई जा रही कहानियों को लेकर मेरा बचाव करने के लिए आप सभी का धन्यवाद।'

उन्होंने आगे कहा, 'तलाक अपने आप में एक बेहद दर्दनाक प्रक्रिया है। मुझे ठीक होने का समय तो दें।' अंत में, एक्ट्रेस ने उल्लेख किया कि इस तरह की बातें उन्हें तोड़ नहीं पाएंगी।

इससे पहले वह समाज के दोहरे मापदंड पर सवाल उठा चुकी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कोट साझा करते हुए लिखा, 'महिलाओं द्वारा किए जाने पर कुछ मामले लगातार नैतिक रूप से संदिग्ध होते हैं, लेकिन पुरुषों द्वारा किए जाने पर नैतिक रूप से भी सवाल नहीं किया जाता है, तो एक समाज के रूप में हमारे पास मौलिक रूप से कोई नैतिकता नहीं है। - फरीदा डी।'

बता दें कि कथित तौर पर तलाक के बाद नागा चैतन्य की ओर से की गई 200 करोड़ रुपए के गुजारे भत्ते की पेशकश को भी सामंथा ने ठुकरा दिया था। सामंथा रूथ प्रभु, जूनियर एनटीआर के साथ इवारू मीलो कोटेश्वरुलु में दिखाई देने वाली हैं। तलाक के बाद यह उनकी पहली उपस्थिति होगी। समांथा और जूनियर एनटीआर को एक साथ देखने को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर