कोरोना से मशहूर प्रोड्यूसर वी स्वामीनाथन का निधन, एक हफ्ते पहले ही पाए गए थे पॉजिटिव

Producer V Swaminathan dies: मशहूर प्रोड्यूसर वी स्वामीनाथन का कोरोना से निधन हो गया है। वह एक हफ्ते पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

V Swaminathan
वी स्वामीनाथन  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • वी स्वामीनाथन ने सोमवार को आखिरी सांस ली
  • स्वामीनाथन लक्ष्मी मूवी मेकर्स के मालिक थे
  • उनका एक बेटा तमिल इंडस्ट्री में एक्टर है

तमिल फिल्मों के मशहूर प्रोड्यूसर वी स्वामीनाथन नहीं रहे। उन्होंने 67 वर्ष की उम्र में सोमवार को चेन्नई में अंतिम सांस ली। स्वामीनाथन कोरोना वायरस से पीड़ित थे। उनका एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्हें एक हफ्ते पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। स्वामीनाथन अपने पीछे पत्नी ललिता और दो बेटों को छोड़ गए हैं। उनके एक बेटे का नाम अशोक और दूसरे का आश्विन है। आश्विन तमिल फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने माने एक्टर हैं। स्वामीनाथन ने फिल्मों को प्रोड्यूस करने के अलावा कई तमिल फिल्मों में सपोर्टिंग एक्टर की भूमिका भी निभाई थी।

स्वामीनाथन के निधन पर शांतनु भाग्यराज और पोनराम सहित कई सेलेब्स ने उनके परिवार के प्रति संवेदना की। शांतनु ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि स्वामीनाथन सर के निधन की खबर शॉकिंग है। उनकी आत्मा को शांति मिले। परिवार के प्रति संवेदनाएं। वहीं, निर्देशक पोनराम ने ट्वीट किया कि वी स्वामीनाथन सर की मौत के बारे में दिल दहला देने वाली खबर सुनी। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। बहुत ही विनम्र व्यक्ति थे। उनकी आत्मा को शांति मिले।

गौरतलब है कि वी स्वामीनाथन तमिल सिनेमा के एक बड़े प्रोडक्शन हाउस के मालिक थे, जिसका नाम लक्ष्मी मूवी मेकर्स था। उन्होंने कई बड़े स्टार्स की फिल्मों को प्रॉड्यूस किया था। लक्ष्मी मूवी मेकर्स बैनर के तले बनी पहली फिल्म Aranmanai Kaavalan थी। यह फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई थी। इसके बाद स्वामीनाथन के प्रोडक्शन हाउस ने Gokulathil Seethai, Priyamudan, Bhagavathi, Anbe Sivam और Pudhupettai जैसी फिल्मों का निर्माण किया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर