Suhana Khan New Photo: गोद में चिंपैंजी के बच्चे को लिए नजर आईं सुहाना खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये तस्वीर

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो चिंपैंजी के बच्चे को गोद में लिए नजर आ रही हैं। सुहाना की ये फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

Suhana Khan
Suhana Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की नई फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल।
  • फोटो में चिंपैंजी के बच्चे को गोद में लिए नजर आईं सुहाना खान।
  • सुहाना खान की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भले ही अब तक फिल्मों में कदम नहीं रखा है लेकिन वो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सुहाना सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और अक्सर उनकी तस्वीरें व वीडियो सामने आती रहती हैं। 

सुहाना की ये तस्वीर हुई वायरल

सुहाना की एक नई तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसे लेकर वो चर्चा में हैं। सुहाना की जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें वो चिंपैंजी के बच्चे को गोद में लिए हुए हैं और मुस्कुराती दिख रही हैं। फोटो में सुहाना व्हाइट कलर का टॉप पहने हुए हैं और बालों को खुला रखा है। सुहाना की ये तस्वीर उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है और लगातार इसपर कमेंट कर रहे हैं।

सुहाना का दिखा था ग्लैमरस अंदाज

हाल ही में पिता शाहरुख खान के 53वें जन्मदिन को परिवार ने दुबई में सेलिब्रेट किया है। इस दौरान सुहाना की जो तस्वीरें सामने आईं थीं उनमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा था। इन तस्वीरों में सुहाना व्हाइट कलर की शॉर्ट लेदर स्कर्ट और मल्टी कलर क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही थीं और काफी ग्लैमरस लग रही थीं। इसके साथ सुहाना ने अपने बालों को खुला रखा और डार्क लिप कलर लगाया। 

बता दें कि सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। 20 साल की सुहाना ने कुछ समय पहले ही अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है। इंस्टाग्राम पर उनके 1.3 मिलियन यानी करीब 13 लाख फॉलोअर्स हैं। यह भी बताते चलें कि सुहाना बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं और यही वजह है कि वो न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर