Salaar Poster Out : प्रभास की सालार इस दिन होगी रिलीज, बड़े पर्दे पर ऋतिक रोशन- प्रभास होंगे आमने- सामने

Prabhas Film Saalar poster out : साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सालार का पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर में प्रभास का दिखा खौफनाक अंदाज। ये फिल्म सिनेमाघरों में 28 सितंबर को रिलीज होगी।

prabhas film salaar poster out
prabhas film salaar poster out  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • प्रभास की फिल्म सालार का पोस्टर हुआ आउट
  • पोस्टर में खौफनाक लुक में दिखे प्रभास
  • सिनेमाघरों में ऋतिक और प्रभास की फिल्म होगी आमने- सामने

Prabhas Film Saalar Released Date out : साउथ सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म सालार का नया पोस्टर रिलीज हुआ है। केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील और बाहुबली स्टार प्रभास की जोड़ी एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं। इस फिल्म के रिलीज डेट का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे थे। प्रभास ने फिल्म के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। प्रभास की फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


प्रभास, प्रशांत और प्रोडक्शन हाउस होमबले फिल्म्स ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में प्रभास तलवार के साथ खड़े नजर आ रहे हैं, जबकि उनके चारों और शव है। पोस्टर में प्रभास खौफनाक लुक में नजर आ रहे है। सालार का पोस्टर देखकर लगता है कि दर्शकों को एंटरटेनमेंट का हाई डोज मिलने वाला है।

आपको बता दें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर भी 28 सितंबर 2023 को रिलीज होगी। बड़े पर्दे पर प्रभास और ऋतिक की फिल्म एक- दूसरे को देगी टक्कर।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

सालार में प्रभास के साथ श्रुति हासन नजर आएंगी। इसके अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू, ईश्वर राव रेड्डी जैसे कलाकार मुख्य भमिकाओं में होंगे। इस साल की शुरुआत में प्रभास की रोमांटिक पीरियड ड्रामा फिल्म राधेश्याम रिलीज हुई थी। फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। इस फिल्म में उनके साथ पूजे हेगड़े मुख्य भूमिका में थी। सालार के अलावा प्रभास 'आदिपुरुष' और 'प्रोजेक्ट के'  में नजर आएंगे। मेकर्स को उम्मीद है कि प्रभास की ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है।

ये भी पढ़ें - प्लास्टिक सर्जरी करवाने की बात खुद की कुबूल, शिल्पा शेट्टी-अनुष्का शर्मा समेत ये अभिनेत्रियां हैं लिस्ट में

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर