बॉलीवुड बनाम साउथ की बहस में कूदे सोनू सूद, कहा- 'खराब हिंदी फिल्मों से बचाती है साउथ की फिल्में'

Sonu Sood on South Film: सोनू सूद बॉलीवुड बनाम साउथ की फिल्मों की बहस में कूद गए हैं। सोनू सूद ने बताया आखिर क्यों करते हैं वह साउथ की फिल्में। जानिए क्या कहा सोनू सूद ने...

Sonu Sood
Sonu Sood 
मुख्य बातें
  • सोनू सूद बॉलीवुड बनाम साउथ की बहस पर अपनी राय दी है।
  • सोनू सूद ने बताया क्यों वह करते हैं साउथ की फिल्में।
  • सोनू सूद ने कहा बॉलीवुड की बुरी फिल्म से बचाती है साउथ मूवीज।

मुंबई. सोनू सूद जल्द ही फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में नजर आने वाले हैं। फिल्म में सोनू सूद कवि चंद्रवरदाई के किरदार में नजर आएंगे। सोनू बॉलीवुड के अलावा साउथ की फिल्मों में भी बहुत एक्टिव हैं। ऐसे में वह भी बॉलीवुड बनाम साउथ की बहस में कूद गए हैं। सोनू सूद ने कहा कि वह क्यों साउथ की फिल्मों में ज्यादा एक्टिव रहते हैं। 

सोनू सूद ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में सोनू सूद ने कहा, 'मेरा ध्यान हमेशा अच्छी स्क्रिप्ट की तरफ होता है। चाहे वह हिंदी फिल्म हो या फिर तमिल या तेलुगु। साउथ सिनेमा मुझे खराब हिंदी सिनेमा करने से बचाता है। एक वक्त ऐसा आता है जब आप एक ही फिल्म केवल काम करने के लिए कर रहे होते हैं। ऐसे में बड़ी फिल्मों में काम करने के लिए मुझे साउथ फिल्में मदद करती है। आपको बता दें कि सम्राट फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु में भी तीन जून को रिलीज होने वाली है।   

VIRAL VIDEO: Fans flock to see Sonu Sood, he says 'Hyderabadi Love' | Telugu Movie News - Times of India

Also Read: एक पैर पर चलकर स्कूली जाने वाली लड़की की मदद करेंगे सोनू सूद, कही दिल जीतने वाली बात

इन फिल्मों में किया काम
सोनू सूद ने साउथ फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत साल 1999 में तमिल फिल्म कल्लाझगर और नेन्जिनिल से की थी। इसके बाद वह अरुणधति, संधिता वेलाई, सुपर, अथादु जैसी कई फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड में सोनू सूद ने साल 2001 में फिल्म शहीद-ए-आजम भगत सिंह से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उन्होंने भगत सिंह का रोल निभाया था। इसके बाद वह मिशन मुंबई, युवा, शीशा, आशिक बनाया आपने, दबंग, हैप्पी न्यू ईयर और सिंबा जैसी फिल्मों में नजर आए थे। 

सम्राट पृथ्वीराज की बात करें तो करणी सेना द्वारा आपत्ति के बाद फिल्म के मेकर्स ने इसका नाम बदलने का फैसला किया है। वहीं, फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता के रोल में हैं। वहीं, संजय दत्त काका कान्हा और मानव विज मोहम्मद गौरी के रोल में नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर