अब हर‍ियाणा के छात्रों की मदद के ल‍िए आगे आए सोनू सूद, ऑनलाइन पढ़ाई के ल‍िए भेजे स्‍मार्टफोन

Sonu Sood helps Haryana Students : कोरोना की आपदा में सोनू सूद ने हजारों लोगों की मदद की है। अब सामने आया है क‍ि हर‍ियाणा के छात्रों की ऑनलाइन पढ़ाई के ल‍िए उन्‍होंने स्‍मार्टफोन भेजे हैं।

Sonu Sood helps students of a remote Haryana village to access online education
Sonu Sood, सोनू सूद बने म‍िसाल  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • लॉकडाउन से ही सोनू सूद अलग अलग तरीकों से मदद करते आ रहे हैं
  • हाल ही में उन्‍होंने नोएडा में 20 हजार मजदूरों को घर द‍िलाने का वादा क‍िया है
  • अब हर‍ियाणा के छात्रों को स्‍मार्टफोन भेजने की खबर सामने आ रही है

सोनू सूद ने अब हर‍ियाणा के एक गांव के छात्रों की मदद के ल‍िए स्‍मार्टफोन भेजे हैं। ट्व‍िटर पर खूब चल रहे एक वीडियो से बात सामने आई है। इसमें सोनू सूद स्‍कूल के प्र‍िंस‍िपल से बात करते नजर आ रहे हैं और उन्‍होंने एक्‍टर को थैंक्‍स भी कहा है। वीड‍ियो में सुना जा सकता है क‍ि उनके भेजे स्‍मार्टफोन स्‍टूडेंट्स को दे द‍िए गए हैं। 

देखें ये वीड‍ियो - 

हाल ही में की अशरफ चाचा की मदद 
सोनू सूद ने अशरफ चाचा की मदद के ल‍िए भी हाथ बढ़ाया है। ये वही अशरफ चौधरी हैं ज‍िन्‍होंने एक बार पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के क्षतिग्रस्त बल्ले को ठीक किया था। अशरफ डायबिटीज और निमोनिया के कारण अस्पताल में भर्ती हैं। 

'वॉरियर आजी' की ऐसे की है मदद 
सोनू सूद ने 'वॉरियर आजी' की भी मदद की है। उन्‍होंने उनके ल‍िए मार्शल आर्ट्स स्‍कूल खुलवाया है। बता दें क‍ि कुछ वक्त पहले महिला का वीडियो जमकर वायरल हुआ था। इस वीड‍ियो को र‍ितेश देशमुख ने भी शेयर क‍िया था। 

रक्षाबंधन पर एक मह‍िला के ल‍िए घर का वादा
एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा था क‍ि यह फैमिली जलपाईगुड़ी असम में है। इसके पति की मौत हो गई है। एक छोटा बच्चा है जिसको खिलाने के लिए कुछ नहीं है। बारिश में हालत और भी खराब हो गए हैं। इसकी आखरी उम्मीद आप ही हो। हो सके तो इस परिवार को बचा लेना। इस पर सोनू सूद ट्वीट क‍िया था क‍ि चलो आज रक्षा बंधन के अवसर पर असम में अपनी इस बहन का नया घर बनाते हैं।

म‍िसाल बने सोनू सूद 
कोरोना की महामारी के समय सोनू सूद ज‍िस तरह सभी की मदद कर रहे हैं, वह एक म‍िसाल है। खास बात ये है क‍ि उन्‍होंने हर राज्‍य के लोगों की मदद की कोश‍िश की है। फ‍िर चाहे वो मुंबई के प्रवासी मजदूर हों या फ‍िर बाहर पढ़ने गए छात्र। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर