Shilpa Shetty, Manyata Dutt से Ranveer Singh तक, बॉलीवुड सेलेब्स जब पार्टनर्स को करतूत के कारण हुए शर्मिंदा

Celebs who were embarrassed due to their partners: राज कुंद्रा केस के कारण शिल्पा शेट्टी को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। बॉलीवुड में कई सितारों को अपने पार्टनर के कारण शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है।

Shilpa Shetty, Raj Kundra
Shilpa Shetty, Raj Kundra 

मुख्य बातें

  • राज कुंद्रा कंट्रोवर्सी के कारण शिल्पा शेट्टी भी जांच के घेरे में आ गई हैं।
  • दीपिका पादुकोण का ड्रग्स कनेक्शन में नाम आने के बाद जमकर ट्रोल हुए थे रणवीर सिंह।
  • आर्म्स एक्ट में जेल जाने के बावजूद मान्यता दत्त पति संजय दत्त के साथ खड़ी रही।

मुंबई. पोर्न फिल्म मामलों के आरोपी राज कुंद्रा की वाइफ शिल्पा शेट्टी से क्राइम पूछताछ कर रही हैं। राज कुंद्रा मामले का शिल्पा शेट्टी गहरा असर शिल्पा शेट्टी पर पड़ा है। यही वजह है पहले उन्होंने सुपर डांसर शो से ब्रेक लिया। वहीं, हंगामा 2 के प्रमोशन से भी दूर थीं। शिल्पा शेट्टी से पहले बॉलीवुड के कई एक्टर एक्ट्रेस हैं जो अपने जीवनसाथी की वजह से कंट्रोवर्सी के जाल में फंस चुके हैं। 

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को हाल ही में मुंबई पुलिस ने अश्लील वीडियो बनाने और इसे मोबाइल ऐप पर बेचने के मामले में गिरफ्तार किया है। इसके बाद  शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होने लगी हैं। विवादों के घेरे में आने के बाद शिल्पा सुपर डांसर चैप्टर 4 के शूटिंग पर भी नहीं पहुंची थी। इससे पहले भी आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स के विवाद के कारण शिल्पा शेट्टी को शर्मिंदा होना पड़ा था। 

Mumbai Police record Shilpa Shetty's statement in Raj Kundra porn app case  | Latest News India - Hindustan Times

दीपिका पादुकोण
दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद कई बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के रडार पर हैं। बीते साल दीपिका पादुकोण से भी एनसीबी ने ड्रग्स केस में पूछताछ की थी। दीपिका का नाम आने के बाद रणवीर सिंह भी सोशल मीडिया पर खूब जमकर ट्रोल हुए थे। इसके बावजूद भी वह अपनी पत्नी दीपिका के साथ ढाल बनकर खड़े रहे थे।

Deepika Padukone and Ranveer Singh: Major moments in their relationship |  The Times of India

संजय दत्त
संजय दत्त का विवादों से गहरा नाता है। मुंबई बम ब्लास्ट, अवैध हथियार रखने के जुर्म में संजय दत्त को टाडा अदालत ने छ: साल कैद की सजा सुनाई थी।  आर्म्स एक्ट के तहत संजय दत्त सालों साल जेल की हवा खा चुके हैं। इस मुश्किल घड़ी में संजय दत्त के साथ मान्यता दत्त उनका हाथ थामे खड़ी रही। मान्यता ने इस दौरान अपने दोनों बच्चों की परवरिश भी की थी। मान्यता दत्त को समाज की काफी खरी-खोटी भी सुननी पड़ी थी।

Sanjay Dutt: Sanjay Dutt to shift Manyata to another hospital | Hindi Movie  News - Times of India

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा
खान परिवार भी कंट्रोवर्सी से दूर नहीं रह पाया है। अरबाज खान साल 2018 में आईपीएल मैच में सट्टेबाजी को लेकर फंस चुके हैं। अभिनेता ने बाद में इसे कुबूला भी किया था। 

मीडिया खबरों के मुताबिक अरबाज खान सट्टे में 2.8 करोड़ रुपये हार गए थे। इसके बाद यह भी कहा जा रहा था कि मलाइका अरबाज के सट्टेबाजी के लत से परेशान होकर उनसे अलग हो गई थी। हालांकि अब अरबाज और मलाइका का तलाक हो चुका है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर