Shanaya Kapoor Belly Dance: शनाया कपूर ने दिखाया सबसे मुश्किल बेली डांस! फ्लोर पर लेटकर किए ऐसे मूव्स

बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने एक नया बेली डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह फ्लोर पर लेटकर बेहद बारीक मूव्स करती नजर आ रही हैं।

Shanaya Kapoor Belly Dance
शनाया कपूर का बेली डांस 

मुख्य बातें

  • शनाया कपूर ने शेयर किया फ्लोर पर लेटकर डांस करने का वीडियो
  • वीडियो शेयर करते हुए बताई मुश्किल मूव्स सीखने की चुनौती
  • जल्द करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में रखेंगी कदम

मुंबई: संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कुछ दिनों पहले, शनाया कपूर को करण जौहर की ओर लॉन्च किए जाने की बात सामने आई थी और यह पता चला था कि उनकी पहली फिल्म पर काम जुलाई में शुरू होगा। तब से, एक्ट्रेस के फैंस को उनकी बड़े परदे पर शुरुआत का बेसब्री से इंतजार है।

शनाया सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस को अपने बारे में अपडेट रखती हैं। सेल्फी शेयर करने से लेकर, हॉट फोटोशूट, वेकेशन पिक्चर्स, फैमिली फोटो और उनके शानदार डांस मूव्स वीडियोज। उन्होंने स्टारकिड्स के बीच सोशल मीडिया पर अपने शानदार बेली डांस से एक अलग पहचान बना ली है।

शनाया का डांस के प्रति प्यार जगजाहिर है। उन्होंने कई बार अपने बेली डांसिंग वीडियो इंटरनेट पर शेयर किए हैं। उस बारे में बात करते हुए, शनाया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया बेली डांसिंग वीडियो साझा किया और इसमें वह बेहद बारीक बेली डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं।

शनाया ने इस वीडियो को कैप्शन दिया, 'फ्लोर वाला डांस सीखना हमेशा से एक चुनौती रही है।' उन्होंने लगातार सीखने के लिए पुश करने के लिए अपनी ट्रेनर को धन्यवाद भी किया है। वीडियो में नजर भी आ रहा है की बारीक मूव्स को करने के लिए कितना अभ्यास करने की जरूरत है। इससे पहले भी शनाया कई शानदार बेली डांस वीडियो शेयर कर चुकी हैं।

फैंस भी उनके डांस से प्रभावित नजर आए और कमेंट बॉक्स में एक्ट्रेस के लिए तारीफ के पुल बांधने शुरू कर दिए। शनाया की बेस्ट फ्रेंड्स स्टार किड्स सुहाना खान, ख़ुशी कपूर और नव्या नवेली नंदा भी अक्सर उनके वीडियोज पर रिएक्शन देती नजर आती हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर