Anushka Sharma के पिता रिटायर कर्नल अजय कुमार की गोद में दोती वामिका, 60वां जन्मदिन यूं बना यादगार

अनुष्का शर्मा ने अपने पिता कर्नल (रिटायर) अजय कुमार के 60वें जन्मदिन पर कुछ तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा, जिसमें उनके पिता वामिका को हाथों में लिए नजर आ रहे हैं।

Anushka Sharma Post on Father's Birthday
पिता के जन्मदिन पर अनुष्का शर्मा का पोस्ट  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के पिता मना रहे 60वां जन्मदिन
  • एक्ट्रेस ने दिल छू लेने वाले पोस्ट और यादगार तस्वीरों के साथ दी बधाई
  • पोती वामिका को हाथों में लिए नजर आए रिटायर कर्नल अजय कुमार शर्मा

मुंबई: अनुष्का शर्मा ने अपने पिता कर्नल (सेवानिवृत्त) अजय कुमार शर्मा को एक विशेष इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ 60वें जन्मदिन पर बधाई दी। उन्होंने अपने जीवन के कुछ खास पलों को शेयर किया, जिसमें उनके जवानी के दिनों की यादें, भारतीय सेना में दिन और विराट कोहली के साथ उनकी शादी का समय शामिल हैं। आखिरी तस्वीर में, एक्ट्रेस के पिता अजय कुमार को विराट और अनुष्का की बच्ची वामिका को अपनी बाहों में पकड़े देखा जा सकता है।

अपने पिता को एक प्रेरणा और विशाल समर्थन बताते हुए अनुष्का ने लिखा, '1961 के सबसे खास साल के विशेष संस्करण के 60 शानदार साल मनाते हुए - मेरे पापा बड़े होकर उन्होंने हमें ईमानदारी, करुणा, स्वीकृति और धार्मिकता की शक्ति सिखाई और हमेशा मन की शांति पर जोर दिया, जोकि ईमानदार और परेशानी मुक्त होती है।'

आगे अनुष्का ने लिखा, 'मुझे उन्होंने कई तरीकों से प्रेरित किया! मुझे इस तरह सपोर्ट किया कि जिसे मैं कभी भी नहीं चुका पाऊंगी। मुझे इस तरह प्यार किया जैसा कि सिर्फ वो कर सकते थे। लव यू पापा, आपको 60वां जन्मदिन मुबारक हो।'

पिछले साल, फादर्स डे के मौके पर, अनुष्का ने अजय कुमार शर्मा के लिए एक और शानदार पोस्ट लिखी थी। उन्होंने पिता को सही चीज सिखाने का श्रेय दिया, जीवन में हमेशा सही काम करो चाहे वह कितना भी कठिन क्यों न हो। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा था, 'मैं प्रार्थना करती हूं कि सभी लड़कियों को पिता की तरह मेरा आशीर्वाद मिले।'

अनुष्का इस समय विराट के साथ पुणे में हैं, जहां वह एकदिवसीय सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ खेलने गए हैं और अनुष्का भी वामिका को लेकर उनके साथ गई हैं। कुछ दिनों पहले एयरपोर्ट पर अपनी बेटी के साथ कपल की तस्वीरें ऑनलाइन वायरल हुई थीं।

विराट और अनुष्का ने 11 जनवरी को अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी वामिका का स्वागत किया था। इस बीच दंपति ने यह भी सुनिश्चित किया है कि वह उनकी बेटी को मीडिया की सुर्खियों से दूर रखेंगे। उन्होंने जन्म के बाद फैंस के लिए व्यक्तिगत संदेश लिखते हुए आग्रह किया था कि वह उनकी बेटी की तस्वीरें लेने से बचें।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर