विराट कोहली ने मैच विनिंग पारी खेलने के बाद बताया, लेडी लव अनुष्‍का के पास होने से क्‍या फर्क पड़ा

Virat Kohli on Anushka Sharma: कप्तान विराट कोहली की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत भारत ने दूसरा दूसरे अपने नाम किया। वह आखिर तक डटे रहे और टीम को जिताकर लौटे।

Virat Kohli Anushka Sharma
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 

मुख्य बातें

  • भारत ने दूसरे टी20 में शानदार जीत दर्ज की
  • मैच में विराट कोहली ने नाबाद 73 रन बनाए
  • वह पहले टी20 में शून्य पर आउट हो गए थे

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में मैच विनिंग पारी खेली। उन्होंने 49 गेंदों पर नाबाद 73 रन बनाकर भारत को जीत दिलाई। उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और 3 छक्के मारे। कोहली पिछले कुछ मैचों से अच्छी फॉर्म में नहीं थे। वह इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट सीरीज और पहले टी20 में अपने रंग में नजर नहीं आए थे। हालांकि, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी20 में कोहली अपने पुराने तेवर में दिखाई दिए, जिससे फैंस काफी खुश हैं। कोहली ने फिर रंग में लौटने का श्रेय पत्नी अनुष्का शर्मा और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को दिया है। 

अनुष्‍का शर्मा के पास होने से ये फर्क पड़ा

कोहली ने मैच विनिंग पारी खेलने के बाद कहा कि अनुष्का के साथ होने और बात करने से फर्क पड़ा, जिससे उन्हें लय में लौटने में मदद मिली। कोहली ने यह भी बताया कि उन्होंने डिविलियर्स से भी खास बात की थी। कोहली ने कहा, 'मुझे अपना ध्यान दोबारा खेल के बेसिक्स पर केंद्रित करना पड़ा। शायद मैं अन्य चीजों के बारे में काफी ज्यादा सोच रहा था। मैं हमेशा टीम के लिए अच्छा करने में गर्व महसूस करता हूं। मैंने पारी में नजरें गेंद पर गड़ाए रखीं। मैनेजमेंट ने भी मुझसे कुछ चीजों के बारे में चर्चा की। अनुष्का भी यहीं हैं तो वह भी मुझसे कुछ बातों के बारे में बात कर रही थीं। मैंने इस मैच से पहले डिविलियर्स के साथ स्पेशल बात की। उन्होंने मुझे सिर्फ गेंद पर निगाहें टिकाए रखने के लिए कहा। मैंने बिलकुल ऐसा ही किया।' 

कोहली ने ईशान की जमकर सराहना की

दूसरे मुकाबले में विराट कोहली के अलावा ईशान किशन ने शानदार बल्लेबाजी की। डेब्यूटेंटे ईशान ने 32 गेंदों पर 5 चौकों और 4 छक्कों जके जरिए 56 रन की पारी खेली। उन्हें इस पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। कोहली और ईशान ने दूसरे विकेट के लिए 94 रन की साझेदारी की। कोहली ने ईशान की जमकर सराहना की है। उन्होंने कहा, 'मैं ईशान की खास तौर से तारीफ करना चाहूंगा। मैंने वही करने की कोशिश की जो मैं कर सकता था, लेकिन वह (ईशान) अपने सहज अंदाज में खेलता रहा, जो डेब्यू मैच में बेहतरीन पारी थी। वह एक निडर खिलाड़ी है।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर