Ram Charan Birthday: एयरलाइन्स कंपनी के मालिक हैं साउथ एक्टर राम चरण, अरबों की है प्रॉपर्टी

Ram Charan Birthday: साउथ के पॉपुलर एक्टर राम चरण आज अपना बर्थडे मना रहे हैं। राम चरण एक्टर के अलावा बिजनेसमैन भी हैं। जानिए राम चरण से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें...

Ram Charan
Ram Charan 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्टर राम चरण आज अपना बर्थडे मना रहेहैं।
  • राम चरण एक्टर के अलावा सफल बिजनेसमैन भी हैं।
  • रामचरण ट्रूजेट एयरलाइन के डायरेक्टर हैं।

मुंबई.मगाधीरा, येवदु , रंगस्थलम जैसी फिल्मों में काम कर चुके साउथ के एक्टर रामचरण आज 36वां बर्थडे मना रहे हैं। रामचरण साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे हैं। रामचरण को उनकी पहली ही फिल्म चिरुथा के लिए साल 2007 में फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था।    

रामचरण फिल्म एक्टर के अलावा एक सफल बिजनेसमैन भी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रामचरण की नेट वर्थ 1,250 करोड़ रुपए है।  रामचरण ट्रूजेट एयरलाइन के डायरेक्टर हैं। उन्होंने इसकी शुरुआत 2013 में की थी। 

रामचरण का जुबली हिल्स हैदराबाद में बंग्ला है। इसकी कीमत लगभग 38 करोड़ रुपए है। वहीं, रामचरण के कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास बीएमडब्लू, मर्सडीज, रेंज रोवर से ऑडी जैसी कार हैं। 

उपासना कमिनेनी से की शादी
रामचरण के पास BMW 7 सीरीज कार है। इसकी कीमत 1.32 करोड़ रुपए है। इसके अलावा उनकी मर्सडीज बेंज S सीरीज कार की कीमत 2.73 करोड़ रुपए है। रामचरण की रेंज रोवर वोग की कीमत 3.5 करोड़ रुपए है।    

रामचरण ने साल 14 जून, 2012 को अपोलो हॉस्पिटल्स के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन प्रताप सी. रेड्डी की पोती उपासना कमिनेनी से शादी की। शादी के बाद रामचरण अपोलो हॉस्पिटल के शेयर होल्डर भी हैं। 

RRR में बनेंगे अल्लूरी सीताराम राजू
वर्कफ्रंट की बात करें तो रामचरण एस.एस.राजामौली की फिल्म RRR में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह  सीता राम राजू का किरदार निभा रहे हैं। बर्थडे से ठीक एक दिन पहले राम चरण का फिल्म से लुक सामने आया है।

राम चरण इसके अलावा फिल्म आचार्य में काम करने वाले हैं। इस फिल्म में वह अपने पिता चिरंजीवी के साथ नजर आएंगे। रामचरण साउथ के अलावा बॉलीवुड फिल्म जंजीर में प्रियंका चोपड़ा के साथ काम कर चुके हैं।  
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर