एक बार फिर आएगी बाप-बेटे की पॉपुलर जोड़ी, इस फिल्म में साथ काम करेंगे राम चरण-चिरंजीवी

राम चरण और चिरंजीवी साउथ की सबसे पॉपुलर पिता-पुत्र की जोड़ी है। राम चरण और चिरंजीवी जल्द ही फिल्म आचार्य में नजर आने वाले हैं। रियल लाइफ में भी रामचरण और चिरंजीवी के बीच गजब की बॉन्डिंग है।

Ram Charan, Cheeranjeevi
Ram Charan, Cheeranjeevi 

मुख्य बातें

  • चिरंजीवी और राम चरण देश की पहली पिता-पुत्र की जोड़ी हैं।
  • चिरंजीवी और राम चरण की इस नई फिल्म का नाम आचार्य है।
  • राम चरण और चिरंजीवी इससे पहले मगाधीरा या कैदी नंबर 150 फिल्मों में साथ कर चुके हैं।

मुंबई. साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी और राम चरण देश की पहली पिता-पुत्र की जोड़ी हैं। इस जोड़ी को हर उम्र के लोगों यानि बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक द्वारा प्यार दिया जाता है। अब यह जोड़ी नई फिल्म के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली है।

चिरंजीवी और राम चरण की इस नई फिल्म का नाम आचार्य है। फिल्म में एक्टिंग के अलावा राम चरण इसे निरंजन रेड्डी के साथ मिलकर प्रोड्यूस भी करने जा रहे हैं। 

दोनों सुपरस्टार के होने के कारण फिल्मों को पहले से ही एक मेगा-स्केल फिल्म के रूप में पहचान मिली है। रियल लाइफ में भी रामचरण और चिरंजीवी के बीच गजब की बॉन्डिंग है।

इन फिल्मों में साथ किया काम 
राम चरण और चिरंजीवी इससे पहले मगाधीरा या कैदी नंबर 150 फिल्मों में साथ कर चुके हैं। हालांकि, दोनों में ही चिरंजीवी का कैमियो रोल थे। ऐसे में उनके फैंस आचार्य का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक आचार्य एक सामाजिक-राजनीतिक एक्शन फिल्म होगी। इसमें काजल अग्रवाल और पूजा हेगड़े  लीड एक्ट्रेस हैं। इसके अलावा, सोनू सूद, जीशु सेनगुप्ता भी अहम भूमिका में हैं। 

आरआरआर में नजर आएंगे राम चरण 
वर्कफ्रंट की बात करें तो राम चरण एस.एस.राजामौली की फिल्म आरआरआर में नजर आने वाले हैं। फिल्म में राम चरण स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू के किरदार में नजर आने वाले हैं। 

आरआरआर फिल्म में राम चरण के अलावा जूनियर एनटीआर कोमारम भीम के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में आलिया भट्ट लीड एक्ट्रेस हैं। ये फिल्म दशहरा के मौके पर रिलीज हो रही है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर