राजू श्रीवास्तव की बेटी का छलका दर्द, कहा- 'अस्तपाल में पापा ने नहीं की बात, मां की तबीयत ठीक नहीं'

Raju Srivastav Daughter: राजू श्रीवास्तव का 21 सितंबर को 58 साल की उम्र में निधन हो गया था। अब राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने बताया अस्पताल में कैसी थी दिवंगत कॉमेडियन की हालत।

Raju Srivastav Daughter
Raju Srivastav Daughter 
मुख्य बातें
  • राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में निधन हो गया था।
  • राजू श्रीवास्तव की बेटी ने बताया अस्पताल में कैसी थी उनकी हालत।
  • आज (25 सितंबर) राजू श्रीवास्तव की मुंबई में होगी प्रार्थना सभा।

Raju Srivastav daughter Antra Srivastav: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का बुधवार 21 सितंबर को निधन हो गया था। कॉमेडियन ने 58 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। राजू अपने पीछे वाइफ शिखा और दो बच्चों को छोड़कर चले गए हैं। गौरतलब है कि कॉमेडियन को 10 अगस्त 2022 को जिम में वर्कआउट करते हुए दिल का दौरा पड़ा था। इसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया, जहां डेढ़ महीने से भी ज्यादा वक्त तक वह जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष करते रहे। राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने बताया कि अस्पताल में दिवंगत कॉमेडियन की कैसी हालत थी।

ई टाइम्स से बातचीत में अंतरा श्रीवास्तव ने कहा, 'मैं आज रात मुंबई रवाना हो रही हूं। मेरे साथ मेरी मम्मी भी हैं, उनकी तबीयत ठीक नहीं है। ये हम सभी के लिए बेहद मुश्किल वक्त है।' राजू श्रीवास्तव आगे कहते हैं, 'डैडी ने अस्पताल में कुछ भी नहीं बोला था।' गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट आज यानी 25 सितंबर 2022 को जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में होगी। वहीं, अंतरा के मुताबिक राजू के गृह नगर कानपुर में भी एक पूजा रखी जाएगी। बकौल अंतरा, 'हम दिल्ली जल्द वापस लौटेंगे। कई रस्में अभी निभानी है। कानपुर पिताजी का घर था। वहां, पर भी पूजा होनी है।'

Also Read: इस्कॉन जुहू में रखी जाएगी हास्य सम्राट राजू श्रीवास्तव के लिए श्रद्धांजलि सभा, पत्नी शिखा आज पहुंचेंगी मुंबई

वाइफ ने कही थी ये बात
राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद उनकी वाइफ शिखा श्रीवास्तव ने ई टाइम्स से बातचीत में कहा था, 'मैं अभी बात करने की हालत में नहीं हूं। इस वक्त मैं क्या कह सकती हूं? उन्होंने आखिरी तक लड़ाई लड़ी, मैं लगातार प्रार्थना कर रही थीं और उम्मीद थी कि वह इससे बाहर निकल जाएं। लेकिन, ऐसा नहीं हुआ। मैं अभी यही कह सकती हूं कि वह एक सच्चे योद्धा हैं।' गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार दिल्ली के निगम बोधी घाट में हुआ था। पति के अंतिम दर्शन करते समय शिखा श्रीवास्तव का रो-रोकर बुरा हाल था। 

राजू श्रीवास्तव के बेटे आयुष्मान ने उन्हें मुखाग्नि दी थी। राजू श्रीवास्तव के अंतिम संस्कार में एहसान कुरैशी, सुनील पाल, मधुर भंडारकर समेत टीवी और बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए। राजू के निधन के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। इसके अलावा गृहमंत्री अमित शाह, पंजाब के सीएम भगवंत मान समेत कई बड़ी हस्तियों ने श्रद्धांजलि दी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर