16 साल की उम्र में पूनम ढिल्लन ने पहना था स्विमसूट, पति को सबक सिखाने के लिए किया था अफेयर

पूनम ढिल्लों आज अपना बर्थडे मना रही हैं। पूनम ने 1978 में मिस इंडिया का खिताब जीता था। उनकी पर्सनल लाइफ बहुत सारे उतार-चढ़ाव से भरी रही थी। जानिए पूनम के बारे में कुछ खास बातें...

Poonam Dhillon
Poonam Dhillon 

मुख्य बातें

  • पूनम ढिल्लों आज अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • पूनम ने 1978 में मिस इंडिया का खिताब जीता था।
  • पूनम ने अपनी पहली ही फिल्म में स्विमसूट पहना था। उस वक्त वह 16 साल की थीं।

मुंबई. 80 के दशक की एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों आज अपना बर्थडे मना रही हैं। 80 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। पूनम ने 1978 में मिस इंडिया का खिताब जीता था। इसके बाद उन्होंने फिल्म त्रिशूल से डेब्यू किया था। पूनम ने अपनी पहली ही फिल्म में स्विमसूट पहना था। उस वक्त वह 16 साल की थीं।

पूनम ढिल्लों की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने सबसे पहले फिल्म डायरेक्टर रमेश तलवार को डेट किया था। दोनों फिल्म 'नूरी' की शूटिंग के दौरान बहुत करीब आ गए थे। 

रमेश को पूनम से प्यार हो गया था। जब पूनम ने मुंबई में रहने की इच्छा जताई थी तब रमेश तलवार ने पूनम के लिए एक बंगला भी खरीद लिया था। लेकिन एक समय आकर दोनों में ब्रेकअप हो गया।

Poonam Dhillon - Wikipedia

अशोक ठोकेरिया से की शादी 
पूनम ने अशोक ठाकेरिया से शादी की थी। दोनों की मुलाकात प्रोड्यूसर-डायरेक्टर उमेश मेहरा और उनकी पत्नी की ओर से दी गई होली पार्टी में हुई थी। ये वो दौर था जब पूनम ने कुछ ही दिनों पहले अपने पिता को खोया था। वह बेहद उदास थीं। 

अशोक ने पूनम इस मुश्किल वक्त से उबरने में मदद की। दोनों धीरे-धीरे करीब आने लगे और एक दिन दोनों ने शादी भी कर ली। कुछ दिनों तक तो दोनों की शादी ठीक-ठाक चली। शादी के बाद दोनों को एक बेटा और एक बेटी हुए। 

You will be surprised to see 80s actress Poonam Dhillon in her latest party  pictures | Hindi Movie News - Times of India

पति को सिखाया सबक
शादी के दो साल बाद अशोक अपने काम में बिजी हो गए और पूनम फिल्मों में वापसी करने की कोशिश करने लगी। पूनम ने बड़े पर्दे पर वापसी करने की सोची लेकिन उनको मन मुताबिक काम नहीं मिल रहा था। 

Poonam Dhillon wants to resettle in Chandigarh | Events Movie News - Times  of India

साल 1994 में पूनम को पता चला कि उनके पति अशोक का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है। पूनम ने अपने पति को सबक सिखाने के लिए खुद भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर किया। साल 1997 में पूनम ने अशोक से तलाक ले लिया और दोनों बच्चों की कस्टडी अपने पास ले ली। 


 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर