Jai Mummy Di Movie Review: निराश करती है सनी सिंह और सोनाली सहगल की जय मम्मी दी, हंसाने में रही नाकाम

मूवी रिव्यू
Updated Jan 16, 2020 | 22:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल
Critic Rating:

Jai Mummy Di Movie Reviewi: सनी सिंह और सोनाली सहगल की फिल्म जय मम्मी दी में सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लन की नोक-झोंक दिखाई गई है। अगर आप इस कॉमेडी फिल्म को देखने का मन बना रहे हैं तो पहले इसका रिव्यू पढ़ लें।

Jai Mummy Di Movie Review
Jai Mummy Di Movie Review  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक बार फिर सनी सिंह और सोनाली सहगल लाए कॉमेडी की डोज
  • सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लन की झगड़े को देख छूट जाएगी हंसी
  • इस फिल्म से नवजोत गुलाटी ने डायरेक्शन में डेब्यू किया है

बॉलीवुड एक्टर सनी सिंह उजड़ा चमन के बाद एक और फैमिली ड्रामा जय मम्मी दी लेकर आ रहे हैं। इसमें उनके साथ सोनाली सहगल नजर आएंगी। ये जोड़ी इससे पहले फिल्म प्यार का पंचनामा 2 में भी दिख चुकी है। जय मम्मी दी में सनी-सोनाली के अलावा सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लन भी अहम किरदारों में हैं। इस फिल्म से नवजोत गुलाटी डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं।

कहानी
फिल्म की कहानी है सनी और सोनाली की, जिन्हें प्यार हो जाता है। लेकिन उनके रिश्ते में उनकी मम्मियां यानि सुप्रिया और पूनम मुसीबत बनी हुई है। दोनों की बिल्कुल नहीं बनती है और वे एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाती है। दोनों हमेशा एक-दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश करती रहती हैं। ऐसे में सनी और सोनाली अपनी मम्मियों के सामने अपने प्यार के बारे में नहीं बता पाते हैं। लेकिन फिर वे दोनों ये जानने की कोशिश में जुट जाते हैं कि आखिर दोनों मम्मियों की दुश्मनी की वजह आखिर क्या है। तो क्या दोनों अपनी मम्मियों के सामने एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार कर पाते हैं और मम्मियों की दुश्मनी की वजह क्या है, ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

 

एक्टिंग
एक्टिंग के लिहाज से देखा जाए तो जिसके हिस्से में जो रोल आया उसने वो अच्छी तरह निभाया। सनी सिंह और सोनाली सहगल की एक्टिंग सही थी, लेकिन सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लन की बात ही कुछ अलग थी। हालांकि उन्हें स्क्रीन स्पेस कम मिला या ये कहना सही होगा कि डायरेक्टर दो मंझी हुई एक्ट्रेसेज के काम का पूरी तरह से इस्तेमाल करने में नाकाम रहे।

स्क्रिप्ट
हालांकि फिल्म की स्क्रिप्ट कुछ खास नहीं थी। इस तरह के सब्जेक्ट्स पर कई फिल्में बन चुकी हैं। लेकिन ज्यादातर फिल्में जहां सीरियस होती है, वहीं ये एक कॉमेडी फिल्म थी। कॉमेडी की अगर बात करें तो फिल्म में पंच काफी कम थे या जो थे उन पर भी ज्यादा हंसी नहीं आई। कोई ऐसा डायलॉग नहीं था, जिसे लंबे वक्त तक याद रखा जा सके। इससे पहले हम लव रंजन की फिल्मों में अच्छी कॉमेडी देख चुके हैं। म्यूजिक की अगर बात करें तो इसमें कुछ पॉपुलर पंजाबी गानों के रीमिक्स भी हैं, जिन्हें ओरिजिनल से बेहतर कहना गलत होगा।

कुल मिलाकर जय मम्मी दी हमें ज्यादा हंसाने में नाकामयाब रही। लेकिन अगर आप सनी सिंह के फैन हैं तो इस फिल्म को देख सकते हैं। वैसे भी इस हफ्ते कोई और बड़ी बॉलीवुड फिल्म रिलीज नहीं है, ऐसे में अगर आप कोई फिल्म देखना ही चाहते हैं तो इसे देख सकते हैं। लेकिन फिल्म से ज्यादा उम्मीदें लगाकर न जाएं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर