[VIDEO] Neetu Kapoor ने Neha Kakkar को दिया शादी का शगुन, Indian Idol में बताए पति ऋषि कपूर के किस्से!

नीतू कपूर गायकी के टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल में पहुंचीं और इस दौरान नेहा कक्कड़ को उनकी शादी का शगुन दिया। इस दौरान अभिनेत्री दिवंगत पति ऋषि कपूर को भी याद करती नजर आईं।

Neetu Kapoor Shadi ka Shagun to Neha Kakkar
नीतू कपूर ने नेहा कक्कड़ को दिया शादी का शगुन 

मुख्य बातें

  • टीवी सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में पहुंचीं नीतू कपूर
  • नेहा कक्कड़ से शादी के बाद पहली मुलाकात में दिया शगुन का लिफाफा
  • पुराने गानों के साथ ताजा कीं पति ऋषि कपूर की यादें, बताए कई किस्से

मुंबई: इस सप्ताह इंडियन आइडल 12 के एपिसोड में नीतू कपूर, ऋषि कपूर की यादों के साथ शामिल होती नजर आएंगी। यह एपिसोड दिवंगत दिग्गज अभिनेता की फिल्मों के सबसे पसंदीदा और लोकप्रिय गीतों को गाने वाले प्रतियोगियों का गवाह बनेगा और नीतू कपूर भी इस दौरान पुरानी यादों को ताजा करते हुए नजर आएंगी। इसके अलावा वह सेट से कुछ दिलचस्प कहानियां और साथ ही दिवंगत पति ऋषि कपूर के साथ बिताई जिंदगी के बारे में बात करेंगी।

इसके अलावा, बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री नीतू शो की जज व गायक नेहा कक्कड़ के साथ कुछ खूबसूरत पलों को साझा करती नजर आएंगी। प्रोमो वीडियो में नेहा को नीतू कपूर पर 'काला टीका' लगाते हुए और बाद में दिग्गज अभिनेत्री से 'शादी का शगुन' लेते हुए भी देखा जा सकता है।

अभिनेत्री ने कहा कि यह उनके और ऋषि कपूर जी की ओर से एक उपहार है क्योंकि वह अपनी शादी के बाद पहली बार नेहा से मिल रही हैं और जब आप पहली बार एक नवविवाहित व्यक्ति से मिलते हैं तो शगुन’ देना एक परंपरा है।

इन पलों के बारे में बात करते हुए नेहा कक्कड़ ने कहा, 'मैं ऐसी अभिनेत्री का आशीर्वाद प्राप्त करते हुए हैरान हूं। यह सबसे अच्छी स्मृति है, जो इस पूरी यात्रा में मेरे साथ हुई है और मैं इसे अपने पूरे जीवन में याद रखूंगी।'

इसमें जोड़ते हुए नीतू कपूर ने कहा, 'नेहा सिर्फ एक गायिका नहीं बल्कि एक सुंदर इंसान भी हैं और वह मेरे लिए एक बेटी की तरह है। मेरा आशीर्वाद हमेशा उसके साथ है। जाहिर है आने वाले एपिसोड में दर्शकों के लिए कुछ बेहद मनोरंजक क्षण देखने को मिलने वाले हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर