ऋषि-नीतू कपूर से गोविंदा-सुनीता तक, इन कपल्स ने अपनी शादी को दिया दूसरा मौका

बी टाउन में ऐसे कई कपल हैं जिन्होंने दुःख सहने के बावजूद अपनी शादी बचाए रखा। इन कपल्स ने अपनी शादी को एक दूसरा मौका भी दिया है। जानिए ऐसे ही कुछ सेलेब्स के बारे में...

Neetu Kapoor, Rishi Kapoor, Govinda, Sunita Ahuja
Neetu Kapoor, Rishi Kapoor, Govinda, Sunita Ahuja 

मुख्य बातें

  • बी टाउन में कई ऐसे कपल हैं जिन्होंने अपनी शादी को दूसरा मौका दिया।
  • नीतू कपूर और ऋषि कपूर का रिश्ता एक वक्त टूटने की कगार में था।
  • गोविंदा और सुनीता आहूजा का रिश्ता टूटने वाला था।

मुंबई. बॉलीवुड में कई कपल तलाक का दर्द झेल चुके हैं। वहीं, कुछ ऐसे भी हैं जो तलाक के बावजूद आज भी अच्छे दोस्त हैं। इसके अलावा कुछ कपल ने अपने रिश्ते को एक दूसरा मौका भी दिया है। 

नीतू कपूर आखिरी वक्त तक अपने पति ऋषि कपूर के साथ रहीं। कैंसर के ट्रीटमेंट के दौरान भी नीतू कपूर ने अपने पति की खूब देखभाल की। हालांकि, एक वक्त ऐसा भी था दोनों का रिश्ता टूटने वाला था। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक नीतू और ऋषि के रिश्ते में खटास की वजह शराब थी। नीतू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ऋषि कपूर उनके साथ शराब के नशे में बदसलूकी तक किया करते थे। हालांकि, उन्होंने अपने रिश्ते को एक और मौका दिया। 

गोविंदा और रानी मुखर्जी
गोविंदा और उनकी वाइफ सुनीता आहूजा की शादी को 33 साल से ज्यादा हो गए हैं। हालांकि, एक वक्त दोनों का रिश्ता टूटने की कगार में पहुंच गया था। इसका कारण थी रानी मुखर्जी 

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक वक्त गोविंदा और रानी मुखर्जी के अफेयर की ख़बरों से परेशान थीं। हालांकि, इसके बाद सुनीता ने गोविंदा को कभी रानी के साथ फिल्में नहीं करने दीं। दोनों आखिरी बार फिल्म हद कर दी आपने में नजर आए थे।

जरीना वहाब-आदित्य पंचोली 
जरीना वहाब और आदित्य पंचोली की शादी को 30 साल से ज्यादा वक्त गुजर चुका है। इस दौरान आदित्य पंचोली कई बार विवादों में भी रहे हैं। आदित्य पंचोली का नाम एक वक्त पूजा बेदी से जुड़ा था। 

Aditya Pancholi married Zarina Wahab in 1986 against all odds. Zarina is 6  years older than Aditya and has stood by him in good and bad times.

आदित्य पंचोली पर कंगना रनौत ने भी कई आरोप लगाए थे। हालांकि, इन सब के बावजूद भी जरीना ने आदित्य को ना सिर्फ माफ कर दिया था बल्कि उनके साथ मजबूती से खड़ी भी रहीं थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर