Money Heist के लिए आयुष्मान खुराना का दिखा दीवानापन, फाइनल सीजन के प्रीमियर से पहले इस वीडियो ने बटोरी सुर्खियां

Money Heist season 5: मनी हीस्‍ट को सबसे पॉपुलर वेब सीरीज में से एक का दर्जा दिया गया है। जल्‍द ही इसका फाइनल सीजन आने वाला है। इसे लेकर एक वीडियो रिलीज किया गया है, जिसमें आयुष्‍मान खुराना सीरीज के लिए अपनी एक्‍साइटमेंट दिखाते नजर आ रहे हैं।

Ayushmann Khurrana, Money Heist season 5
Ayushmann Khurrana  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • वीडियो में आयुष्‍मान पियानो की धुन पर थिरकते नजर आ रहे हैं
  • वह एक प्रोफेसर की भूमिका में नजर आते हैं
  • आयुष्‍मान सीरीज को लेकर काफी उत्‍साहित हैं

 Ayushmann Khurrana as biggest fan of Money Heist: ओटीटी प्‍लेटफॉर्म के सबसे हिट वेब सीरिज में से एक रहे मनी हीस्ट का जल्‍द ही अंतिम सीजन के दूसरे भाग का प्रीमियर रिलीज होने वाला है। इससे पहले ओटीटी चैनल की ओर से शो के लिए बनाया गया पॉपुलर गाना बेला चाओ पर एक वीडियो रिलीज किया गया है। जिसमें आयुष्‍मान खुराना का मनी हीस्‍ट के लिए दीवानापन साफ तौर पर देखने को मिल रहा है। वह वीडियो में पियानो की धुन पर थिरकते हुए एक प्रोफेसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। 

आयुष्‍मान का ये अंदाज देख दर्शक अभी से सीरीज के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। माना जा रहा है कि सीरीज इस सप्ताह के अंत तक आ जाएगी। प्रीमियर से पहले, नेटफ्लिक्स इंडिया ने शो के लोकप्रिय गाने बेला चाओ का नया और मजेदार वजर्न रिलीज किया ह। जिसमें इसमें आयुष्मान खुराना को प्रोफेसर के रूप में दिखाया गया है।

वीडियो की शुरुआत मनी हीस्ट के सबसे बड़े प्रशंसक यानि आयुष्‍मान खुराना को रेड कारपेट के लिए इंवाइट के साथ शुरू होता है। अभिनेता बिना शर्ट के पियानो बजाते हुए बेला चाओ गाते हुए नजर आते हैं। वीडियो में आयुष्‍यमान फाइनल सीजन को लेकर काफी उत्साहित नजर आते हैं।

वीडियो में आयुष्मान को नाई की दुकान पर मेकओवर कराते हुए भी दिखाया गया है। हालांकि, प्रीमियर में, आयुष्मान ने साल्वाडोर डाली का मुखौटा और लाल रंग का जंपसूट पहनकर प्रवेश करते हैं। एक प्रेस नोट में मनी हीस्ट के लिए अपने प्यार को लेकर आयुष्मान ने कहा, “समय के साथ, मैं मनी हीस्ट का बहुत बड़ा प्रशंसक बन गया हूं और इसे पॉप संस्कृति में एक प्रमुख स्थान मिल गया है। इस अनूठे प्रोजेक्‍ट  पर काम करने के लिए एक अलग ही खुशी महसूस हो रही है। ”

बता दें इस साल की शुरुआत में, जब मनी हीस्ट सीजन 5 पार्ट 1 का प्रीमियर हो रहा था, नेटफ्लिक्स इंडिया ने एक स्टार-स्टडेड प्रमोशनल वीडियो जारी किया था। जिसमें विभिन्न फिल्म उद्योगों के कलाकार शामिल हुए थे। इनमें अनिल कपूर, राधिका आप्टे, राणा दग्गुबाती और श्रुति हासन जैसे भारतीय अभिनेताओं ने विभिन्न भाषाओं में 'जल्द ही आओ' का नारा लगाया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर