Nusrat Jahan Photoshoot: प्रेग्नेंसी में नुसरत जहां ने पानी में लगाई आग, स्विमिंग पूल में कराया बोल्ड फोटोशूट

Nusrat Jahan Bold Photoshoot: बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटोशूट की फोटोज शेयर की है। नुसरत का ये फोटोशूट वायरल हो रहा है।

Nusrat Jahan
Nusrat Jahan 

मुख्य बातें

  • बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां प्रेग्नेंट हैं।
  • नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटोशूट का वीडियो शेयर किया है।
  • नुसरत जहां ने पूल में ये फोटोशूट करवाया है।

मुंबई. बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां प्रेग्नेंट हैं। नुसरत ने पूल में फोटोशूट करवाया है। नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर इस फोटोशूट का वीडियो शेयर किया है। 

नुसरत ने इंस्टाग्राम पर फोटोशूट का वीडियो शेयर किया है। नुसरत पूल में अलग-अलग पोज में फोटोज क्लिक करवाया रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक और ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। नुसरत जहां ने हेवी मेकअप किया हुई। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'रिस्क नहीं तो स्टोरी नहीं।' हालांकि, पूरे  वीडियो में उन्होंने  एक भी फुल शॉट नहीं दिया हुआ है। वीडियो पर कई फैंस उनकी  तारीफ कर रहे हैं तो कई यूजर्स नुसरत को ट्रोल भी कर रहे हैं। 

नुसरत ने न सिर्फ अपनी शादी को अवैध बताया था, बल्कि पति निखिल जैन पर आरोप लगाया कि उसने गलत तरीके से मेरे बैंक अकाउंट्स से पैसे और गहने निकाले और अवैध तरह से उनका इस्तेमाल किया। नुसरत के मुताबिक, मेरी सहमति के बिना उसने अलग-अलग अकाउंट्स से मेरे पैसों के साथ हेराफेरी की। मैं अब भी इसे लेकर बैंक से लड़ रही हूं और वक्त आने पर सबूत भी दूंगी।

दिलीप घोष ने लगाया था आरोप
बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने  इससे पहले नुसरत जहां पर आरोप लगाया था। दिलीप घोष ने कहा था कि, 'नुसरत जहां ने सिंदूर लगाकर भारतीय संस्कृति को शर्मशार किया है। नुसरत ने सार्वजनिक तौर पर बहुभोज दिया था। इसमें सीएम ममता बनर्जी भी शामिल हुई थीं। अब वो कह रही हैं कि उनकी शादी ही नहीं हुई। नुसरत को न सिर्फ पार्टी से  निलंबित कर देना चाहिए बल्कि उन्हें पद से भी इस्तीफा देना चाहिए।'

TMC MP Nusrat Jahan deletes husband Nikhil Jain's presence from her  Instagram, removes wedding pics

नुसरत ने जारी किया था बयान
नुसरत जहां ने अपने एक बयान में कहा था, 'एक विदेशी जमीन पर होने के कारण, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार ये शादी अमान्य है। इसके अलावा, क्योंकि ये दो धर्मों के लोगों के बीच में हुई शादी थी, इसलिए भारत में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

नुसरत ने बयान में आगे कहा, 'कोर्ट लॉ अनुसार, यह विवाह नहीं बल्कि रिलेशनशिप या लिव-इन है। ऐसे में तलाक का सवाल ही नहीं उठता है। बहुत पहले ही हम अलग हो गए थे लेकिन मैंने इस पर बात नहीं की। क्‍योंकि मैं अपनी प्राइवेट लाइफ को अपने तक ही सीमित रखना चाहती थी।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर