मनीष पॉल से लेकर चंदन प्रभाकर तक, इन TV सेलेब्स ने अपने बचपन के प्यार से की शादी

TV artists married to childhood Friends: मनोरंजन जगत में जहां एक ओर रिलेशनशिप और ब्रेकअप आम बात है, वहीं कुछ टीवी सेलेब्स ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने बचपन के बेस्ट फ्रेंड्स से शादी की हैं।

Manish Paul and Chandan Prabhakar wives
मनीष पॉल और चंदन प्रभाकर की पत्नियां  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी जगत की कई हस्तियों ने अपने बचपन के प्यार से की है शादी।
  • तमाम फेम और मनोरंजन जगत की चमक-धमक के बीच याद रहीं पुरानी भावनाएं।
  • एक नजर बचपन के दोस्तों के साथ पवित्र बंधन में बंधने वाले टीवी सेलेब्स पर।

मुंबई: प्यार में पड़ना निश्चित रूप से सुखद एहसास है। फिर भी, किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ना जिससे आप बचपन से जुड़े रहे हैं, यह प्यार के अनुभव को और भी खुशहाल और परिपक्व बना देता है। फिल्म इंडस्ट्री की कई लोकप्रिय हस्तियों को अपने बचपन के प्यार वाले दोस्तों से शादी करते देखा गया है। लेकिन क्या आप जानते हैं, कुछ टेलीविजन हस्तियां भी इस लिस्ट में आती हैं? एक नजर डालते हैं ऐसे ही कुछ सेलेब्स पर।

मनीष पॉल और संयुक्ता पॉल:

मनीष पॉल ने हाल ही में उस समय सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त संयुक्ता पॉल से शादी करने की बात कही। लोकप्रिय होस्ट ने हाउस ऑफ बॉम्बे को अपनी प्रेम कहानी साझा की। उन्होंने खुलासा किया कि वे दोनों एक-दूसरे को किंडरगार्डन के समय से जानते थे, हालांकि, मनीष को संयुक्ता की पहली याद तब से थी जब वे तीसरी कक्षा में थे।

मनीष और संयुक्ता अपने स्कूल के दिनों से ही सालों तक डेटिंग करने के बाद 2007 में शादी के बंधन में बंध गए। कपल एक बेटी, सायशा और बेटे युवान के माता-पिता हैं।

पूजा बनर्जी और संदीप सेजवाल:

कुमकुम भाग्य अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने 2017 में ओलंपियन तैराक संदीप सेजवाल से शादी की थी। यह जोड़ी चौथी कक्षा से एक-दूसरे को जानती थी और सालों तक दोस्त बनी रही जब तक कि उन्हें एक-दूसरे के लिए अपनी भावनाओं का एहसास नहीं हुआ और फिर शादी कर ली। (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

बरुण सोबती और पश्मीन मनचंदा:

Barun Sobti and Pashmeen Manchanda

इस प्यार को क्या नाम दूं? फेम बरुण सोबती ने स्कूल की अपनी प्यार पश्मीन मनचंदा से शादी की। दोनों एक-दूसरे से तब मिले जब वे नौवीं कक्षा में थे। हालांकि, उन्हें अपने प्यार का एहसास तब हुआ जब उन्हें अपने कॉलेज के दिनों में अलग होना पड़ा। मीलों दूर होने के बावजूद उनका रोमांस जारी रहा। बाद में, उन्होंने अपने माता-पिता को मना लिया और आखिरकार 2010 में शादी के बंधन में बंध गए। (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

रुचा हसनबिस और राहुल जगदाले:

Rucha Hasnabis and Rahul Jagdale

साथ निभाना साथिया की राशि उर्फ ​​रूचा हसनबिस ने अपने बचपन के दोस्त राहुल जगदाले से शादी की है। दोनों एक ही स्कूल गए और वहीं से उनकी प्रेम कहानी की शुरुआत हुई। वह 2015 में शादी के बंधन में बंध गए और रुचा ने परिवार के लिए अपना अभिनय करियर छोड़ दिया और खुशी-खुशी राहुल के साथ अमेरिका में बस गईं। (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

चंदन प्रभाकर और नंदिनी खन्ना:

Chandan Prabhakar and Nandini Khanna

द कपिल शर्मा शो फेम चंदन प्रभाकर ने अपनी बचपन की सबसे अच्छी दोस्त नंदिनी से शादी की है। कॉमेडियन और स्क्रिप्ट राइटर ने हमेशा माना है कि उनकी पत्नी उनका लकी चार्म है। 2015 में शादी करने वाले इस कपल ने 2017 में बेटी अद्विका का अपनी जिंदगी में स्वागत किया था। (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर