Mahesh Babu ने ली सबसे महंगी वैनिटी वैन, इस कीमत में खरीदे जा सकते हैं 6 आलीशान अपार्टमेंट!

Mahesh Babu Vanity Van Cost: अब महेश बाबू नई वैनिटी वैन को लेकर चर्चा हैं। इसकी कीमत करोड़ों में है...

Mahesh Babu South Superstar Buy new vanity van That Cost 6 Crore Rupees
महेश बाबू। 

मुख्य बातें

  • महेश बाबू के एक्टिंग के अलावा भी कई बिजनेस में एक्टिव हैं।
  • अब महेश बाबू नई वैनिटी वैन को लेकर चर्चा हैं।
  • एक्टर की वैनिटी की कीमत बहुत ज्यादा है।

सुपरस्टार महेश बाबू का फिल्मों में शानदार दबदबा है। एक्टिंग के अलावा भी अभिनेता के कई बिजनेस हैं जिसे लेकर वो चर्चा में रहते हैं। अब महेश बाबू नई वैनिटी वैन को लेकर चर्चा में हैं। इस नई वैनिटी की कीमत बहुत ज्यादा है। सामने आई जानकारी के मुताबिक महेश बाबू की वैनिटी वैन की कीमत लगभग छह करोड़ रुपये बताई जा रही है। यह तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में एक स्टार होने के नाते सबसे महंगी वैनिटी वैन है। 

महेश बाबू की नई वैनिटी वैन में बाथरूम, एक टीवी, स्टाइलिश सिटिंग एरिया, किचन और कई सुविधाएं हैं। यह वैनिटी वैन अल्लू अर्जुन की वैनिटी से भी बहुत महंगी है। उनके पास जो वैन है उसकी कीमत 3.5 करोड़ रुपये है और महेश बाबू की वैनिटी की 6 करोड़ रुपए की है।

वैसे दोनों ही सितारों से पास जो लग्जरियस वैन है वो कई अभिनेताओं की कुल फिल्म फीस के बराबर है। इतना ही नहीं महेश बाबू की वैनिटी वैन की कीमत में मुंबई में 6 आलीशान अपार्टमेंट खरीदे जा सकते हैं।

आपको बताते चलें सुपरस्टार महेश बाबू अपनी महंगी कार कलेक्शन के लिए जाने जाते हैं। उनका गैरेज महंगी एसयूवी और सडान से भरा हुआ है इसमें रेंज रोवर, बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज जीएल शामिल हैं। इसके अलावा, उनके पास हैदराबाद में एक लग्जरियस बंगला है। 


महेश बाबू को जल्द सरकारू वारी पाटा में देखा जाएगा। अभिनेता इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। इसकी कहानी एक बैंक घोटाले के इर्द-गिर्द है। फिल्म में कीर्ति सुरेश लीड रोल में हैं और इसे गीता गोविंदम फेम परशुराम द्वारा बनाया जा रहा है। इसके अलावा दूसरी तरफ महेश बाबू ने बाहुबली निर्माता एसएस जामली के साथ एक फिल्म भी साइन की है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर