महेश बाबू संग इस प्रोजेक्ट पर रणवीर सिंह ने किया काम, दोनों एक्टर ने एक-दूसरी की तारीफ में लिखी पोस्ट

Ranveer Singh and Mahesh Babu Viral Photo: रणवीर सिंह ने महेश बाबू संग एक प्रोजेक्ट पर काम किया है। दोनों एक्टर ने एक-दूसरी की तारीफ में पोस्ट भी लिखी है।

Mahesh Babu Ranveer Singh
महेश बाबू और रणवीर सिंह।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मेहेश बाबू -रणवीर सिंह ने साथ में शूट किया है
  • दोनों की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है
  • दोनों एक्टर सीन करने के गेटअप में दिख रहे हैं

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं। दोनों ने साथ में एक प्रोजेक्ट में काम किया है। यह एक विज्ञापन है, जिसके लिए दोनों ने हाल ही में शूट किया है। रणवीर ने अपने और महेश के इस प्रोजेक्ट की एक फोटो सोशल मीडिया पर पर शेयर की है, जो जमकर वायरल हो रही है। रणवीर और महेश फोटो में एक्शन सीन करने के गेटअप में दिख रहे हैं। दोनों साथ में काम करने के बाद एक-दूजे की तारीफ करते नहीं थक रहे।

रणवीर-महेश ने एक-दूसरे की यूं की तारीफ 

रणवीर सिंह शनिवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर महेश बाबू के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों बातचीत करते नजर आए। रणवीर ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा, 'सबसे शानदार जेंटलमैन में से एक के साथ मुझे काम करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। हमारी बातचीत हमेशा ही उम्दा होती है। बड़े भाई महेश गारू को प्यार और सम्मान।' रणवीर की इस पोस्ट पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं और अब तक 10 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। दूसरी तरफ महेश बाबू ने भी रणवीर की तारीफ करते हुए एक पोस्ट शेयर की। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, 'उन्होंने लिखा, 'भाई रणवीर सिंह आपके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। दोनों की भावनाएं एक जैसी हैं।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह की फिल्म 83 का में नजर आने वाले हैं। कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 1983 में भारत की पहली क्रिकेट विश्व कप जीत की कहानी है। फिल्म में रणवीर सिंह, कपिल देव की भूमिका में हैं। पहले यह फिल्म इस साल सिनेमाघरों में दतस्क देने वाले होने वाली थी, लेकिन फिर रिलीज को टाल दिया गया। वहीं,  महेश बाबू अपनी फिल्म Sarkaru Vaari Paata की शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं। इसके अलावा वह एक 'मेजर' नाम की फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं, जो 26/11 के शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर आधारिक होगी। फिल्म में अदिवी शेष संदीप उन्नीकृष्णनन की भूमिका में दिखाई देंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर