मौत के बाद भी एक्टिव है सिद्धू मूसेवाला का सोशल मीडिया, फोटो के साथ लिखा- 'घुटने टेककर जीने से अच्छा, खड़े होकर मरना'

Sidhu Moosewala Photo: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लगभग तीन महीने बीत गए हैं। दिवंगत पंजाबी सिंगर के सोशल मीडिया हैंडल से फोटो पोस्ट की गई है। इसके साथ एक दमदार कैप्शन भी लिखा हुआ है।

Sidhu Moosewala
Sidhu Moosewala 
मुख्य बातें
  • सिद्धू मूसेवाला के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर फोटो पोस्ट की गई।
  • फोटो में सिद्धू मूसेवाला गन के साथ नजर आ रहे हैं।
  • सिद्धू मूसेवाला ने व्हाइट कलर का कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है।

Siddhu Moosewala Photo: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लगभग तीन महीने बीत गए हैं। फैंस उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। वहीं, पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है। मूसेवाला के पिता सोशल मीडिया और अलग-अलग जगहों से बेटे के कातिलों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग कर रहे हैं। अब सिद्धू मूसेवाला के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक फोटो पोस्ट की गई है। फोटो में सिद्धू मूसेवाला अपनी लोडेड गन लेकर खड़े हुए हैं।

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के आधिकारिक ट्विटर और इंस्टाग्राम हैंडल में फोटो पोस्ट कर लिखा है, 'घुटने टेककर जीने से अच्छा है, खड़े होकर मरना।' सिद्धू मूसेवाला फोटो में ऑफ व्हाइट कलर के कुर्ते-पायजामे में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने कारतूसों से भरी गन पकड़ी हुई है। कुछ ही देर में फोटो को इंस्टाग्राम पर छह लाख 98 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला कई बार विवादों में आ चुके हैं। उन पर आरोप लग चुका है कि वह अपने गानों के जरिए गन कल्चर को बढ़ावा देते हैं।  

Also Read: सिद्धू मूसेवाला केस में मंसा कोर्ट में चार्जशीट दायर, लॉरेंस बिश्नोई समेत 36 आरोपी

परिवार ने सलीम मर्चेंट से की अपील
सिंगर सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने म्यूजिक डायरेक्टर सलीम मर्चेंट से उनका गाना 'जांदी वार' गाना रिलीज न करने के लिए कहा है। सलीम मर्चेंट ने दिवंगत सिंगर के गाने को दो सिंतबर के दिन रिलीज करने की घोषणा की थी। इसके बाद मूसेवाला के परिवार ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। सलीम ने कहा था कि इस गाने से होने वाली कमाई का एक हिस्सा सिद्धू मूसेवाला के परिवार के पास जाएगा। ये गाना साल 2021 में चंडीगढ़ में रिकॉर्ड किया गया था। इस गाने के जरिए सलीम मर्चेंट, मूसेवाला को अपना ट्रीब्यूट देना चाहते थे।

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस ने बीते शुक्रवार को मानसा की एक अदालत में चार्जशीट फाइल की थी। चार्जशीट में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को मुख्य आरोपी बनाया हुआ है। इसके अलावा चार्जशीट में 36 शूटरों, सूत्रधारों और दूसरे लोगों के नाम भी शामिल है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर