Sidhu Moosewala Murder: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में पंजाब पुलिस की चार्जशीट तैयार,बहुत जल्द करेगी कोर्ट में होगी दाखिल

Chargesheet in Moosewala murder case:पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में पंजाब की मानसा पुलिस जल्द ही चार्जशीट फाइल कर सकती है, बताते हैं कि चार्जशीट तैयार कर ली गयी है।

Chargesheet in Moosewala murder case
इस चार्जशीट में करीब 40 से ज़्यादा लोगों को गवाह बनाया गया है 

Sidhu Moosewala murder case update:  पंजाब के मानसा जिले की पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में चार्जशीट तैयार की है, इस महत्वपूर्ण चार्जशीट में हत्याकांड से जुड़ी साजिश, तमाम घटनाक्रमों, तथ्यों, सबूतों, गवाहों को शामिल किया गया है, चार्जशीट में करीब 15 से ज्यादा आरोपियों के नाम शामिल किए गए हैं, जिसमें इस मर्डर में शामिल अन्य आरोपी और मास्टरमाइंड शामिल बताए जा रहे हैं।

लॉरेंस विश्नोई, जग्गू भगवानपुरिया, मनमोहन मोहना जैसे कुख्यात के नाम एफआईआर में शामिल हैं, इस चार्जशीट में करीब 40 से ज़्यादा लोगों को गवाह बनाया गया है ऐसा बताया जा रहा है।

हत्याकांड के अगले दिन देहरादून से मनप्रीत नाम के एक आरोपी की की थी

इस मामले में सबसे पहली गिरफ्तारी मानसा पुलिस ने हत्याकांड के अगले दिन देहरादून से मनप्रीत नाम के एक आरोपी की की थी, जिन लोगों को गवाह बनाया गया है उसमें जांच से जुड़े पुलिस अधिकारी, मूसेवाला के साथ घटना के वक्त उसकी थार में सवार दोनों चश्मदीद सहयोगी हैं और मूसेवाला का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर शामिल हैं।

बरामद हथियार व कारतूस, घटना स्थल के कई CCTV आदि को भी सबूतों का हिस्सा बनाया गया है

चार्जशीट में सबूत के तौर पर  पोस्टमार्टम रिपोर्ट, बरामद हथियार, बरामद कारतूस, फोरेंसिक रिपोर्ट, गाड़ियां, आरोपियों के मेडिकल सैंपल, घटना स्थल के कई CCTV आदि को भी सबूतों का हिस्सा बनाया गया है। गौर हो कि पंजाब के मशहूर सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला को मई 2022 में हमवावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर