अपनी इस हमशक्ल को देख कियारा आडवाणी भी हो जाएंगी हैरान! 'शेरशाह' के गाने पर दिखाईं हूबहू अदाएं

Kiara Advani Duplicate kithe chaliye song: शेरशाह फिल्म में बिल्कुल कियारा आ़डवाणी के लुक जैसी एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Kiara Advani Shershaah look Doppelganger viral video
Kiara Advani Shershaah look Doppelganger viral video  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कियारा आडवाणी की हमशक्ल डॉ ऐश्वर्या का वीडियो हो रहा वायरल
  • शेरशाह फिल्म एक्ट्रेस के लुक में 'कित्थे चलिए... राता लम्बिया' गाने पर बनाया वीडियो
  • वायरल वीडियो देख फैंस हुए हैरान, दिखाईं हूबहू कियारा जैसी अदाएं

मुंबई: हमशक्ल लोगों के बारे में अक्सर कई तरह की बातें आम लोगों के बीच होती आई हैं। जुड़वा बच्चे या भाई-बहन कई बार हमशक्ल होते हैं और ऐसा भी कहा जाता है कि दुनिया में एक ही चेहरे के करीब 7 लोग होते हैं। कई बार ऐसे उदाहरण भी देखने को मिलते हैं लेकिन लोगों का ध्यान अक्सर उन लोगों पर चला जाता है जिनका चेहरा किसी फिल्म स्टार या सेलेब्रिटी से मिलता है। सोशल मीडिया के समय में सेलेब्स जैसे चेहरों को ढूंढना भी काफी आसान होता है। ऐसी ही एक हमशक्ल इन दिनों चर्चा में है।

इंटरनेट पर हाल ही में सारा अली खान की हमशक्ल की तस्वीरें वायरल हुई थीं और अब कियारा आडवाणी के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। शेरशाह फिल्म की एक्ट्रेस कियारा से डॉ. ऐश्वर्या नाम की एक लड़की का चेहरा बहुत मिलता है और उन्हें एक्ट्रेस का डोपेलगैंगर भी कहा जा रहा है।

इंस्टाग्राम अकाउंट 'ऋघेश्वरी' में ऐश्वर्या काफी हद तक कियारा जैसी दिखती हैं और यह देखकर हैरान भी रह जाते हैं। उन्होंने हाल ही में शेरशाह फिल्म से जुड़ा कियारा जैसा लुक का अपना एक वीडियो अपलोड किया है। वीडियो के व्यूज जल्द ही लाखों में पहुंच गए और फिल्म से उनके कियारा के बीच समानता लोगों का ध्यान खींच रही है।

वायरल वीडियो में, ऐश्वर्या वैसी ही ड्रेस में हैं जो कियारा रातां लम्बियां गाने में पहनी थी। इतना ही नहीं, उन्होंने फिल्म में गुरुद्वारा सीन में कियारा के लाल दुपट्टे से उस लुक को भी रिक्रिएट किया जो फिल्म में एक्ट्रेस का दिखाया गया था।

हमें नहीं पता कि कियारा ने अपने डोपेलगैंगर को देखा है या नहीं, लेकिन कई फैंस का कहना है कि खुद एक्ट्रेस भी ऐश्वर्या को देखकर हैरान रह जाएंगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा इस समय शेरशाह की सफलता को लेकर चर्चा में हैं। परम वीर चक्र से सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा के रूप में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अभिनीत फिल्म पिछले महीने रिलीज होने के बाद खूब पंसद की गई। फिल्म को अब भारत में बनने वाली सर्वश्रेष्ठ युद्ध फिल्मों में से एक माना जा रहा है और सिद्धार्थ के प्रदर्शन को उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ बताया गया है। रिलीज के लगभग एक महीने बाद भी फिल्म सिद्धार्थ और कियारा को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

इसके अलावा, कियारा ने हाल ही में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ शशांक खेतान की मिस्टर लेले की शूटिंग पूरी की है। वह कार्तिक आर्यन और तब्बू के साथ भूल भुलैया 2 में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग फिलहाल चल रही है।

कियारा के पास वरुण धवन के साथ जुग जुग जीयो और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित समीर विधवान की प्रेम कहानी में कार्तिक के साथ एक पुनर्मिलन से जुड़ी कहानी का प्रोजेक्ट भी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर