डेढ़ साल बाद टॉपलेस फोटोशूट पर आया Kiara Advani का रिएक्शन, फैंस को दिया ये जवाब

Kiara Advani's Reaction on Topless Photoshoot: हाल ही में कियारा आडवाणी ने एक शो के दौरान अपने टॉपलेस फोटोशूट पर रिएक्शन दिया है।

Kiara Advani photoshoot with leaf, Kiara Advani photos Dabboo Ratnani, Kiara Advani pics latest, Kiara Advani photography, Kiara Advani latest photoshoot photos,
टॉपलेस फोटोशूट पर बोलीं Kiara Advani, दिया ऐसा रिएक्शन   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • डब्बू रत्नानी के लिए कियारा आडवाणी ने किया था टॉपलेस फोटोशूट।
  • फोटोशूट के बाद जमकर ट्रॉल हुई थीं कियारा। 
  • करीब डेढ़ साल बाद कियारा ने दिया अपने फोटोशूट पर रिएक्शन। 

Kiara Advani Reacted to her Topless Photoshoot: बॉलीवुड अदाकारा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) समय के साथ दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना रही हैं। हाल ही में उनकी फिल्म शेरशाह (Shershah) ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई है, जिसमें उनके अभिनय को काफी सराहा जा रहा है। इस फिल्म में कियारा आडवाणी ने कैप्टन विक्रम बत्रा (Capt. Vikram Batra) की प्रेमिका डिंपल चीमा (Dimple Cheema) का किरदार निभाया है। इस फिल्म को लेकर उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरीं। हाल ही में एक शो के दौरान कियारा आडवाणी ने अपने टॉपलेस फोटोशूट पर रिएक्शन दिया है। करीब डेढ़ साल पहले कियारा आडवाणी का एक फोटोशूट काफी वायरल हुआ था जिसकी वजह से वह काफी ट्रोल भी हुई थीं।

ऐसा था कियारा आडवाणी का फोटो शूट 

करीब डेढ़ साल पहले कियारा आडवाणी ने एक फोटोशूट कराया था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस फोटोशूट में वह काफी बोल्ड हो गई थीं, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया गया था। कई दिनों तक कियारा आडवाणी चर्चा का विषय बनी रहीं। कियारा आडवाणी ने यह फोटोशूट इंडियन फैशन फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के लिए किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

फोटोशूट पर कियारा आडवाणी ने दिया अपना रिएक्शन

एक चैट शो के दौरान, कियारा आडवाणी ने अपने टॉपलेस फोटोशूट पर रिएक्शन दिया है। कियारा आडवाणी के सामने उनके टॉपलेस फोटोशूट पर लोगों के कमेंट पढ़कर सुनाए गए थे। यह कमेंट सुनने के बाद कियारा आडवाणी बेहद हैरान हो गई थीं। लोगों के कमेंट को कियारा आडवाणी ने अपनी तारीफ के रूप में लिया था। मगर जब उनके सामने एक भद्दा कमेंट पढ़कर सुनाया गया तब वह बेहद हैरान हो गईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

कियारा आडवाणी ने आगे बताया कि उन्होंने यह कभी नहीं सोचा था कि इस फोटोशूट की वजह से इतना हंगामा होगा। कियारा ने आगे यह साझा किया कि पत्ते के साथ टॉपलेस फोटोशूट करने का आईडिया फेमस फैशन फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी का था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर