Kanagna Rananut को म‍िली सोशल मीड‍िया पर दुष्‍कर्म की धमकी, भेजने वाले ने फ‍िर माफी मांग अकाउंट क‍िया ड‍िलीट

महाराष्‍ट्र सरकार के साथ अपने व‍िवाद को लेकर कंगना रनौत काफी समय से चर्चा में हैं। उनको इसके ल‍िए सोशल मीड‍िया पर तरह तरह के कमेंट्स भी देखने पड़ रहे हैं।

Kangana Rananut gets threat on social media later sender deletes the account with apology
Kangana Rananut 

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत प‍िछले काफी समय से महाराष्‍ट्र सरकार से अपने व‍िवाद को लेकर चर्चा में हैं
  • कंगना ने हाल ही में थलाइवी का एक शेड्यूल पूरा क‍िया है
  • कंगना रनौत अभी ह‍िमाचल में भाई की शादी की तैयार‍ियां कर रही हैं

कंगना रनौत अपनी बात बेबाकी से कहने वाली अभिनेत्री हैं। प‍िछले कुछ समय से वह लगातार बॉलीवुड और महाराष्‍ट्र सरकार पर अपनी बात कह रही हैं। ऐसे में कुछ लोग उनकी फेवर में हैं और कुछ उनके व‍िरोध में। हालांक‍ि इसी बीच उनको अपनी पोस्‍ट के कमेंट में दुष्‍कर्म की धमकी भी म‍िली है। हालांक‍ि बाद में भेजने वाले वकील ने माफी मांगते हुए अपना अकाउंट ही ड‍िलीट कर द‍िया। 

दरअसल नवरात्र के पहले द‍िन कंगना रनौत ने अपनी कुछ फोटोज शेयर करते हुए पूछा क‍ि कौन कौन नवरात्रि का व्रत रख रहा है। साथ ही उन्‍होंने ल‍िखा क‍ि मेरे ऊपर एक और एफआईआर हो गई है। महाराष्ट्र में पप्पू सेना को मेरे अलावा कुछ दिख नहीं रहा है। मुझे ज्यादा याद मत करो, मैं वहां जल्द आऊंगी। इसी पोस्‍ट पर उनको र‍िएक्‍शंस के तौर पर एक वकील की ओर से दुष्‍कर्म को लेकर कमेंट मिला। 

ये कमेंट वकील मेहंदी रेजा के अकाउंट से आया था। जब ये मामला तूल पकड़ने लगा तो वकील ने माफी मांगते हुए ल‍िखा क‍ि उनकी आईडी हैक हो गई थी और हैकर्स ने ये ट‍िप्‍पण‍ियां की हैं। यह किसी भी महिला या किसी समुदाय के बारे में मेरा विचार नहीं है। मेरा सभी से अनुरोध है क‍ि मेरी माफी स्‍वीकार करें और मुझे खेद है क‍ि मेरे अकाउंट की वजह से क‍िसी की भावनाएं आहत हुई हैं। इस पूरे घटनाक्रम के बाद मेहंदी ने अपनी आईडी को ही डिलीट कर दिया।

बता दें क‍ि मुंबई पुलिस ने बांद्रा कोर्ट के आदेश के बाद सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप में कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। 
  


 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर