DDLJ के 26 साल होने का जश्न मनाने पर ट्रोल हुईं काजोल-'राज अभी अच्छे मूड में नहीं है सिमरन'

दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे फिल्म का सोशल मीडिया पर जश्न मनाना काजोल को भारी पड़ गया। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका रद्द होने के दौरान एक्ट्रेस ट्रोल हो रही हैं।

Kajol Troll about DDLJ 26 years complete celebration
डीडीएलजे के 26 साल का जश्न मनाने पर ट्रोल हुईं काजोल 
मुख्य बातें
  • दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे फिल्म ने पूरे किए 26 साल
  • सिमरन का रोल करने वालीं काजोल ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट
  • शाहरुख ने निभाया था राज का किरदार, फिलहाल बेटे आर्यन की जमानत को लेकर परेशान हैं सुपरस्टार

मुंबई: शाहरुख खान बेटे आर्यन खान के जेल में बंद होने और जमानत याचिका रद्द होने के बीच पूरा परिवार संकट के दौर से गुजर रहा है। इस बीच शाहरुख की मशहूर सह-कलाकार काजोल को इस कठिन दौर में उनका समर्थन नहीं करने और उनकी फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के 26 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए सोशल मीडिया पर आलोचना यानी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

फिल्म से एक प्रतिष्ठित क्लिप साझा करते हुए, काजोल ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'सिमरन ने 26 साल पहले ट्रेन पकड़ी थी और हम अभी भी इस प्यार के लिए सभी को धन्यवाद दे रहे हैं .. #26YearsOfDDLJ।' फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (डीडीएलजे) 20 अक्टूबर 1995 को रिलीज हुई थी।

नेटिज़न्स ने जल्द ही फिल्म के बारे में पोस्ट करने के लिए अभिनेत्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया क्योंकि यह वही समय है जब डीडीएलजे के अभिनेता शाहरुख के बेटे आर्यन की जमानत याचिका एनडीपीएस कोर्ट ने खारिज कर दी है।

Kajol Trolling about DDLJ 26 years celebration

आज शाहरुख जेल में आर्यन खान से जेल में मिलने पहुंचे और 3 अक्टूबर को उनके बेटे को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद से यह उनकी पहली सार्वजनिक उपस्थिति थी। 20 अक्टूबर को, एक विशेष एनडीपीएस अदालत ने आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी थी और स्टारकिड की कानूनी टीम ने आदेश के खिलाफ उच्च न्यायालय (हाईकोर्ट) का रुख किया है।

बॉम्बे हाई कोर्ट 26 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई करने वाला है। आर्यन खान के वकील अदालत में तर्क दे रहे हैं कि उनके पास से कोई प्रतिबंधित सामग्री नहीं मिली थी और वह केवल वीवीआईपी अतिथि के रूप में पार्टी में शामिल हुए थे। हालांकि, एनसीबी कथित व्हाट्सएप चैट के आधार पर आर्यन की जमानत का विरोध कर रही है जो एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स रैकेट का संकेत देता है, उन्होंने यह भी कहा है कि एक प्रभावशाली परिवार से आने के कारण, आर्यन सबूतों से छेड़छाड़ कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर