Kacha Badam फेम Bhuban Badyakar हुए सड़क हादसे में घायल, सीने में लगी चोट, अस्पताल में हुए भर्ती 

Kacha Badam Singer Bhuban Badyakar Met An Accident: कच्चा बादाम फेम भुबन बड्याकर एक सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में स्थित अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

Kacha Badam Singer Bhuban Badyakar Car Accident, Kacha Badam Fame Bhuban Badyakar Hospitalised
Kacha Badam Singer Bhuban Badyakar 
मुख्य बातें
  • सड़क हादसे का शिकार हुए भुबन बड्याकर।
  • कच्चा बादाम गाने के लिए रातों-रात हुए मशहूर।
  • बंगाल के बीरभूम स्थित अस्पताल में हैं भर्ती।

Kacha Badam Singer Bhuban Badyakar Car Accident: कच्चा बादाम गाने के लिए फेमस हुए भुबन बड्याकर एक सड़क हादसे के दौरान जख्मी हो गए हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में स्थित एक सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे के दौरान भुबन को सीने में चोट आई है। खबरों के अनुसार, सीने के साथ शरीर के दूसरे भागों में भी चोट आई है। बताया जा रहा है कि भुबन एक सेकेंड हैंड कार चलाना सीख रहे थे। सीखने के दौरान वह हादसे का शिकार हो गए और उन्हें चोट आ गई। 

सड़क हादसे में घायल हुए भुबन बड्याकर 

खबरों के अनुसार कच्चा बादाम सिंगर सेकंड हैंड कार चलाते हुए हादसे का शिकार हो गए। इस हादसे में घायल होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वह पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के कुरालजुरी गांव के रहने वाले हैं। गांव में मूंगफली बेच कर वह अपनी पत्नी, दो बेटे और एक बेटी का गुजर-बसर करते हैं। उन्होंने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कच्चा बादाम गाना बनाया और गाने लगे। एक दिन उन्होंने यह गाना मोबाइल में रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। और यही काम भुबन की जिंदगी के लिए एक टर्निंग प्वाइंट था। गाना अपलोड होने के कुछ दिनों बाद ही वायरल हो गया और भुबन रातों-रात सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए।  

Also Read: निशा रावल ने की भूख हड़ताल की घोषणा, रियलिटी शो लॉक अप में जानें क्यों एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम


Also Read: विराट को अस्पताल में किस करेगी सई, गुम है किसी के प्यार में फेक तलाक की कहानी जान पाखी होगी शॉक्ड

जैसे ही ‌भुबन और उनका गाना कच्चा बादाम वायरल हुआ वैसे ही उन्हें कई म्यूजिक कंपनियों ने अप्रोच किया। एक म्यूजिक कंपनी ने उनका म्यूजिक वीडियो भी रिलीज कर दिया और वह देखते ही देखते लाखों रुपए के मालिक बन गए। खबरों के अनुसार, अब भुबन को टीवी शोज और प्रोग्राम के लिए भी अप्रोच किया जा रहा है। ना ही सिर्फ टीवी सेलेब्स बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी भुबन द्वारा गाए गए गाने पर थिरकते हुए नजर आते हैं। एक तरफ जहां वह 3 से 4 किलो मूंगफली बेचकर दिन में 200 से 250 कमाते थे अब वह लाखों में खेलते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर